trendingNow11373766
Hindi News >>देश
Advertisement

Jamia University के 2 गुटों में विवाद, छात्र को होली फैमिली हॉस्पिटल में मारी गोली

Jamia Millia Islamia News: जामिया मिल्लिया इस्लामिया यूनिवर्सिटी (Jamia Millia Islamia University) में हुई झड़प में एक छात्र घायल हो गया. बाद में होली फैमिली हॉस्पिटल में घायल छात्र के दोस्त पर भी हमला हुआ.

जामिया यूनिवर्सिटी में झड़प
Stop
Zee News Desk|Updated: Sep 30, 2022, 12:20 PM IST

Jamia University Clashes: दिल्ली (Delhi) के जामिया नगर (Jamia Nagar) इलाके में जामिया मिल्लिया इस्लामिया यूनिवर्सिटी (Jamia Millia Islamia University) में छात्रों के दो गुटों में गुरुवार शाम झड़प हो गई. इस दौरान गोलीबारी भी हुई. इसमें एक छात्र घायल हो गया और उसे आननफानन में होली फैमिली हॉस्पिटल (Holy Family Hospital) में भर्ती कराया गया है. जब घायल छात्र का एक दोस्त नोमान अली उसे देखने के लिए होली फैमिली हॉस्पिटल पहुंचा तो दूसरे गुट के छात्रों ने उसे भी गोली मार दी. बाद में उसे भी हॉस्पिटल में एडमिट किया गया. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

जामिया में छात्रों के 2 गुटों के बीच झड़प

दिल्ली पुलिस ने बताया कि उसे रात करीब 8 बजकर 50 मिनट पर जामिया मिल्लिया इस्लामिया यूनिवर्सिटी के पुस्तकालय में झगड़े की खबर मिली थी. एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि पूछताछ के दौरान पता चला कि छात्रों के दो गुटों के बीच झगड़ा हुआ था.

होली फैमिली हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया घायल छात्र

पुलिस अधिकारी ने कहा कि घटना में उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले के रहने वाले 26 साल के छात्र नोमान चौधरी के सिर पर गंभीर चोट आई और उसे इलाज के लिए होली फैमिली अस्पताल ले जाया गया था. एक अन्य छात्र नोमान अली अपने दोस्त चौधरी से मिलने अस्पताल आया था, लेकिन इसी बीच, हरियाणा के मेवात का रहने वाला जलाल अपने दोस्तों के साथ अस्पताल आया. वह दूसरे गुट से संबंध रखता है.

घायल छात्र के दोस्त को भी मारी गोली

उन्होंने आगे बताया कि जलाल ने इमरजेंसी वार्ड के बाहर नोमान अली पर कथित रूप से गोली चला दी, जिसके बाद अली को एम्स ट्रॉमा सेंटर ले जाया गया. जामिया नगर और न्यू फ्रेंड्स कॉलोनी थानों ने कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी है.

(न्यूज़ एजेंसी भाषा के इनपुट के साथ)

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Read More
{}{}