trendingNow11892571
Hindi News >>देश
Advertisement

ISI Conspiracy: हनी ट्रैप में फंसाकर जासूस बना रही आईएसआई, मैडम Z वाला बुना जाल; PAK में इसके लिए खुले कॉल सेंटर

Honeytrap Of ISI: पाक इंटेलिजेंस एजेंसी आईएसआई (ISI) की साजिश को लेकर बड़ा खुलासा हुआ है. एटीएस की पूछताछ में जासूस शैलेंद्र कुमार ने कई बड़े खुलासे किए हैं कि कैसे हिंदुस्तानी लड़कों को फंसाया जा रहा है.

ISI Conspiracy: हनी ट्रैप में फंसाकर जासूस बना रही आईएसआई, मैडम Z वाला बुना जाल; PAK में इसके लिए खुले कॉल सेंटर
Stop
Vishal singh Raghuvanshi|Updated: Sep 29, 2023, 11:52 AM IST

ISI Honeytrap Big Disclosure: यूपी (UP) के लखनऊ (Lucknow) में जासूस शैलेंद्र (Shailendra) ने बड़ा खुलासा करते हुए बताया है कि भारतीय लड़कों को फंसाने के लिए पाकिस्तान (Pakistan) के कई शहरों में कॉल सेंटर खुले हुए हैं. हनीट्रैप (Honeytrap) में फंसाने वाली महिला का कोड नेम मैडम Z था. पाक इंटेलिजेंस ने कई सोशल मीडिया अकाउंट बनाए हैं. उन पर लड़कियों की तस्वीरें लगी हैं. भारतीय नंबरों का प्रयोग करके के ये अकाउंट बनाए गए हैं. शैलेंद्र ने पूछताछ में ये भी खुलासा किया है कि हिंदुस्तानी लड़कों को हनीट्रैप में फंसाकर पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी उनसे क्या-क्या करवाती है. एटीएस की पूछताछ में शैलेंद्र में कई बड़े खुलासे किए हैं.

जासूस शैलेंद्र का कबूलनामा

जासूस शैलेंद्र के कबूलनामे में पता चला कि हिंदुस्तानी लड़कों को हनी ट्रैप में फंसाकर आईएसआई (ISI) जासूस बना रही है. बता दें कि शैलेंद्र की गिरफ्तारी के बाद संदिग्धों पर नजर रखी जा रही है. आईएसआई के नेटवर्क पर फिर से जांच तेज हुई. यूपी ATS ने जासूसी प्रसंगों की पड़ताल तेज की. आईएसआई हनी ट्रैप में फंसाकर उनको जासूस बना रही है.

क्या है आईएसआई का मकसद?

जान लें कि कोर्ट ने शैलेंद्र की सात दिनों की रिमांड मंजूर कर दी है. एटीएस की पूछताछ में जासूस शैलेंद्र एक-एक राज तोते की तरह उगल रहा है. हनीट्रैप में फंसाकर बनाए जा रहे जासूसों के जरिए पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी भारत में क्या कराना चाहती है, उसका क्या मकसद है इसको लेकर भी पूछताछ हो रही है.

कासगंज से पकड़ा गया जासूस

गौरतलब है आईएसआई एजेंट शैलेंद्र कुमार को यूपी के कासगंज से गुरुवार को दबोचा गया था. इसके बाद एटीएस की टीम उसे लखनऊ ले गई. फिर कोर्ट से रिमांड मिलने के बाद जासूस शैलेंद्र से पूछताछ की जा रही है. जासूस शैलेंद्र के संपर्क में कौन-कौन है और आईएसआई का नेटवर्क कहां-कहां फैला है? कितने लोग इसकी जद में हैं, इसका पता लगाने की कोशिश की जा रही है.

Read More
{}{}