trendingNow11783575
Hindi News >>देश
Advertisement

Seema Haider Case: क्या पाकिस्तान की जासूस है सीमा हैदर? पूछताछ के लिए उठाकर ले गई यूपी एटीएस

Seema Haider Ka Kya Hua: जानकारी के मुताबिक, यूपी एटीएस की टीम सादी वर्दी में सचिन के घर पहुंची थी. सीमा सुबह से ही अपने घर में मौजूद थी और किसी से बात नहीं कर रही थी. इस पर घर वालों ने कहा कि उसकी तबीयत खराब है इसलिए वो किसी से बात नहीं कर रही है. 

Seema Haider Case: क्या पाकिस्तान की जासूस है सीमा हैदर? पूछताछ के लिए उठाकर ले गई यूपी एटीएस
Stop
Ajit Tiwari|Updated: Jul 17, 2023, 03:55 PM IST

Latest News of Seema Haider: भारतीय युवक सचिन के प्यार में पड़ने के बाद अवैध तरीके से भारत पहुंची पाकिस्तानी महिला सीमा हैदर को उत्तर प्रदेश एटीएस पूछताछ के लिए अपने साथ लेकर गई है. यूपी एटीएस सीमा हैदर से पूछताछ करेगी. सीमा हैदर अपने चार बच्चों के साथ भारत आई है. वो सचिन के साथ ही रह रही है. 

जानकारी के मुताबिक, यूपी एटीएस की टीम सादी वर्दी में सचिन के घर पहुंची थी. सीमा सुबह से ही अपने घर में मौजूद थी और किसी से बात नहीं कर रही थी. इस पर घर वालों ने कहा कि उसकी तबीयत खराब है इसलिए वो किसी से बात नहीं कर रही है. 

सीमा हैदर पिछले तीन दिनों से मीडिया के सामने नहीं आ रही थी. जानकारी के मुताबिक पिछले दो दिनों से लगातार एटीएस पूछताछ कर रही थी. सीमा हैदर को लेकर कई सारे सवाल खड़े हो रहे थे. इस बात का भी अंदेशा जताया जा रहा है कि वो पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी आईएसआई की भी एजेंट हो सकती है. 

सवाल उठ रहे हैं कि वो कैसे पाकिस्तान से नेपाल पहुंची और फिर किस तरह वो अवैध तरीके से भारत में दाखिल हुई और नोएडा पहुंच गई. इस मामले को लेकर पाकिस्तान में हिंदुओं के मंदिरों पर हमले हुए हैं. डाकुओं ने मंदिरों पर रॉकेट लॉन्चर से हमला किया. 

ऐसे में एटीएस जांच करने में जुटी है कि इस मामले में कोई अंतरराष्ट्रीय मसला न फंस जाए और हो तो वो पूछताछ के दौरान निकल आए ताकि सवालों के जवाब दिए जा सकें. इससे पहले सीमा के पति सचिन से भी पूछताछ की गई थी. अब सीमा को पूछताछ के लिए लेकर जाया गया है. 

पाकिस्तान में रहते हुए सीमा ने किन लोगों से बात की, किसकी मदद से नेपाल पहुंची. इस दौरान वो किस-किसके संपर्क में थी. इन सवालों के बारे में जांच की जा रही है. 

Read More
{}{}