trendingNow12028806
Hindi News >>देश
Advertisement

कांग्रेस की यूपी यात्रा पर विवाद, Imran Masood का झापड़ मारते वीडियो आया सामने

Imran Masood Saharanpur: सहारनपुर के कांग्रेस नेता इमरान मसूद का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वह एक युवक को झापड़ मारते दिखाई दे रहे हैं. यह वीडियो कांग्रेस के यूपी जोड़ो यात्रा का बताया जा रहा है. 

कांग्रेस की यूपी यात्रा पर विवाद, Imran Masood का झापड़ मारते वीडियो आया सामने
Stop
Anurag Mishra|Updated: Dec 26, 2023, 07:40 AM IST

कांग्रेस की 'यूपी जोड़ो यात्रा' को लेकर एक विवाद हो गया है. एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें कांग्रेस नेता इमरान मसूद एक युवक को थप्पड़ मारते दिखाई दे रहे हैं. यह वीडियो कांग्रेस पदयात्रा के समय का ही बताया जा रहा है. 20 दिसंबर को गंगोह से कांग्रेस ने यात्रा शुरू की थी. यह वीडियो भी गंगोह का ही है. उधर, ZEE MEDIA से बातचीत में यूपी कांग्रेस अध्यक्ष अजय राय ने थप्पड़ मारने के वीडियो को यात्रा को बदनाम करने की साजिश बताया. इमरान मसूद के युवक को थप्पड़ मारने के वायरल वीडियो पर यूपी कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि वीडियो मनगढ़ंत है. 

इमरान मसूद सपा और बसपा में रहने के बाद वापस कांग्रेस में लौटे हैं. वह प्रदेश में कांग्रेस के बड़े मुस्लिम चेहरों में गिने जाते हैं. यही वजह है कि जब सहारनपुर से कांग्रेस ने यात्रा शुरू की तो वह आगे की कतार में चलते दिखे. वायरल वीडियो में जिस शख्स को वह झापड़ मारते दिखाई दिए, उसे पहले कार्यकर्ता बताया जा रहा था. हालांकि बाद में इमरान मसूद ने एक चैनल पर खुद पूरी बात बताई. 

क्या मैं भतीजे को थप्पड़ नहीं मार सकता?

एक चैनल पर इमरान मसूद ने वायरल वीडियो पर सफाई देते हुए कहा कि ये भतीजा है मेरा. मैं घर में अपने भतीजे को नहीं डांट सकता क्या? सारे काम पर लगे हुए थे. डांट दिया तो कौन सी बड़ी बात हो गई? हर चीज को... हम कोई हिंदुस्तान से बाहर रह रहे हैं. संस्कृति है हमारी, बच्चे हैं हमारे, वो तो भतीजा है हमारा.

उन्होंने कहा कि अगर मैंने गुस्से में भी मारा तो मैंने अपनी औलाद को ही मारा न? क्या मां-बाप का हक नहीं होता है अपनी औलाद पर कुछ. किस बात पर थप्पड़ मारा आपने, इस सवाल पर इमरान मसूद ने कहा कि वो तो माइक नहीं चल रहा था इसलिए गुस्सा आ गया. 

Read More
{}{}