trendingNow12390167
Hindi News >>देश
Advertisement

Keshav Prasad Maurya: दिल्ली तक लगाई दौड़, अफसरों की बुला ली थी बैठक...अचानक योगी को लेकर कैसे बदले केशव मौर्य के सुर?

Keshav Prasad Maurya News: केशव प्रसाद मौर्य ने रविवार को मुख्यमंत्री योगी की प्रशंसा करते हुए कहा कि पूरे देश में उनके जैसा कोई अन्य मुख्यमंत्री नहीं है. उन्होंने पीएम मोदी की भी नेतृत्व के लिए सराहना की और कहा कि वह दुनिया के "सबसे शक्तिशाली" नेता हैं.

Keshav Prasad Maurya: दिल्ली तक लगाई दौड़, अफसरों की बुला ली थी बैठक...अचानक योगी को लेकर कैसे बदले केशव मौर्य के सुर?
Stop
Gunateet Ojha|Updated: Aug 18, 2024, 10:36 PM IST

Keshav Prasad Maurya News: उत्तर प्रदेश में कुछ दिन पहले तक डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य और सीएम योगी के बीच अनबन की चर्चाएं जोरों पर थीं. सीएम योगी से अनबन की खबरों के बीच केशव प्रसाद मौर्य दिल्ली भी पहुंचे थे और केंद्रीय नेतृत्व से मुलाकात की थी. दिल्ली से लौटने के बाद केशव प्रसाद के तेवर और सुर बदल गए हैं. अब वे सीएम योगी की तारीफ करते नहीं थक रहे. रविवार को उन्होंने भरे मंच से कहा कि पूरे देश में उनके (योगी) जैसा कोई अन्य मुख्यमंत्री नहीं है. 

देश में उनके जैसा कोई अन्य मुख्यमंत्री नहीं..

उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने रविवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की प्रशंसा करते हुए कहा कि पूरे देश में उनके जैसा कोई अन्य मुख्यमंत्री नहीं है. उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की भी नेतृत्व के लिए सराहना की और कहा कि वह दुनिया के "सबसे शक्तिशाली" नेता हैं और उनके जैसा कोई और नहीं है. योगी पर उनकी टिप्पणी उस समय आई है जब हाल ही में उत्तर प्रदेश में लोकसभा चुनावों में भाजपा की हार के बाद दोनों नेताओं के बीच संभावित मतभेदों की रिपोर्ट सामने आई थी.

डबल इंजन सरकार लोगों के कल्याण के लिए काम कर रही

मिर्जापुर में पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए मौर्य ने कहा.. क्या देश में योगी आदित्यनाथ जैसा कोई और मुख्यमंत्री है? हालांकि, उन्होंने अपनी ही सरकार पर तंज कसते हुए कहा, “अगर कोई काम सीधे सरकार के माध्यम से किया जाता है, तो मेरे कार्यकर्ताओं को इसका श्रेय नहीं मिलता है.” उन्होंने राज्य और केंद्र सरकार की उपलब्धियों को उजागर किया और कहा कि डबल इंजन सरकार लोगों के कल्याण के लिए काम कर रही है.

क्या देश में मोदी जी जैसा कोई और नेता है?

उन्होंने कहा, "क्या देश में मोदी जी जैसा कोई और नेता है? क्या देश में योगी आदित्यनाथ जी जैसा कोई और मुख्यमंत्री है? जब हमारे नेता दुनिया में सबसे शक्तिशाली हैं और जब हमारे मुख्यमंत्री की तुलना देश के अन्य मुख्यमंत्रियों से की जाती है, तो क्या हमें उनके नेतृत्व में पीछे रहना चाहिए या आगे बढ़ना चाहिए?"

Read More
{}{}