trendingNow11648258
Hindi News >>देश
Advertisement

Varanasi: तेज प्रताप के आगे घुटनों पर बैठकर होटल मैनेजर ने मांगी माफी, 2 दिन बाद सामने आया चौंकाने वाला ये वीडियो

Varanasi: लालू प्रसाद यादव के बेटे और बिहार सरकार में मंत्री तेज प्रताप यादव इन दिनों सुर्खियों में बने हुए हैं. दरअसल वाराणसी के एक होटल में उनके कमरे की तलाशी का मामला अब भी गरमाया हुआ है. इतना ही नहीं खबरें यह भी आई थीं कि तेजप्रताप के सहयोगियों का सामान होटल के कमरे से बाहर निकालकर रिसेप्शन पर रख दिया गया था.

Varanasi: तेज प्रताप के आगे घुटनों पर बैठकर होटल मैनेजर ने मांगी माफी, 2 दिन बाद सामने आया चौंकाने वाला ये वीडियो
Stop
Gunateet Ojha|Updated: Apr 11, 2023, 05:32 PM IST

Varanasi: लालू प्रसाद यादव के बेटे और बिहार सरकार में मंत्री तेज प्रताप यादव इन दिनों सुर्खियों में बने हुए हैं. दरअसल वाराणसी के एक होटल में उनके कमरे की तलाशी का मामला अब भी गरमाया हुआ है. इतना ही नहीं खबरें यह भी आई थीं कि तेजप्रताप के सहयोगियों का सामान होटल के कमरे से बाहर निकालकर रिसेप्शन पर रख दिया गया था. इस मामले से जुड़ा अब एक नया वीडियो सामने आया है. जिसमें दावा किया जा रहा है कि संबंधित होटल के मैनेजर ने घुटनों पर बैठकर तेज प्रताप से माफी मांगी है.

याद दिला दें कि हाल ही में तेजप्रताप यादव वाराणसी गए थे. तेजप्रताप और उनके सुरक्षाकर्मी एक होटल में ठहरे थे. होटल में तेजप्रताप और उनके सुरक्षाकर्मियों के साथ बदसलूकी का आरोप लगाया गया था. अब जो वीडियो सामने आया है उसमें दावा किया जा रहा है कि होटल के मैनेजर ने तेजप्रताप से अपने किए की माफी मांग ली है.

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि तेजप्रताप हरे रंग टीशर्ट पहने खड़े हैं और उनके सामने एक शख्स घुटनों के बल हाथ जोड़कर बैठा है. दावा किया जा रहा है कि वीडियो में दिख रहा शख्स होटल मैनेजर और वह तेजप्रताप से माफी मांग रहा है.

होटल में तेजप्रताप के कमरे की तलाशी और उनके सुरक्षाकर्मियों के साथ बदसलूकी को लेकर स्थानीय थाने में तहरीर भी दी गई थी. इस मामले को लेकर खूब बवाल मचा था. वायरल वीडियो को लेकर यह भी कहा जा रहा है कि होटल मैनेजर के माफी मांगने के बाद भी तेज प्रताप यादव का दिल नहीं पसीजा.

पूरे मामले को लेकर पुलिस ने बताया कि तेज प्रताप के साथ होटल में बदसलूकी नहीं की गई थी. न ही उनके सुरक्षाकर्मियों का सामान कमरे से बाहर फेंका गया था. होटल की तरफ से कहा गया है कि जो कमरा तेजप्रताप के लिए बुक किया गया था वह तीन दिन से बंद है. सभी कमरों के बिल का भुगतान भी नहीं किया गया है. 

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी|

Read More
{}{}