trendingNow11777291
Hindi News >>देश
Advertisement

WATCH: बाढ़ का जायजा लेने पहुंचे विधायक को महिला ने जड़ा थप्पड़, मचा बवाल!

Kaithal MLA Slap Incident: जेजेपी (JJP) के विधायक ईश्वर सिंह (MLA Ishwar Singh) बाढ़ के हालात का जायजा लेने पहुंचे थे तभी एक महिला वहां आई और विधायक को थप्पड़ जड़ दिया. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

WATCH: बाढ़ का जायजा लेने पहुंचे विधायक को महिला ने जड़ा थप्पड़, मचा बवाल!
Stop
Vinay Trivedi|Updated: Jul 13, 2023, 07:33 AM IST

JJP MLA Slap: हरियाणा (Haryana) के कैथल (Kaithal) में एक महिला ने जननायक जनता पार्टी (JJP) के विधायक ईश्वर सिंह (Ishwar Singh) को सरेआम थप्पड़ मार दिया. इसके साथ ही विधायक के साथ लोगों ने धक्का-मुक्की भी की. दरअसल, विधायक ईश्वर सिंह चीका क्षेत्र में घग्गर नदी का बांध टूटने के बाद गांव में भरे पानी से पैदा हुए हालात का जायजा लेने पहुंचे थे. जिसके बाद ग्रामीणों ने विधायक से सवाल किया कि 5 साल बाद अब क्या लेने आए हो? वीडियो को देखकर आप अंदाजा लगा सकते हैं कि लोग कितने गुस्से में थे. इसी बीच एक नाराज महिला विधायक ईश्वर सिंह को थप्पड़ मार देती है. काफी देर तक विधायक ईश्वर सिंह का विरोध होता रहा, जिसके बाद सुरक्षाकर्मियों ने विधायक को भीड़ से बचाया.

महिला ने विधायक को जड़ा थप्पड़

बताते हैं कि ग्रामीणों के गुस्से की असली वजह क्या थी. दरअसल बाढ़ को लेकर विधायक ने कहा कि ये प्राकृतिक आपदा है और इसमें कोई कुछ नहीं कर सकता. बस फिर क्या था जो हुआ वो सबने देखा. नाराज महिला ने सबके सामने ही विधायक को थप्पड़ जड़ दिया. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

इस वजह  से नाराज थी महिला

जान लें कि जेजेपी हरियाणा में बीजेपी के नेतृत्व वाले सत्तारूढ़ गठबंधन का भाग है. दरअसल, घग्गर नदी का जलस्तर बढ़ने से भाटिया गांव में बाढ़ जैसे हालात पैदा हो गए. इस कारण महिला बहुत नाराज थी. इस बीच जब मौके पर जेजेपी विधायक पहुंचे तो उसने अपना सारा गुस्सा विधायक पर उतार दिया.

घटना पर विधायक का रिएक्शन

जेजेपी विधायक ईश्वर सिंह ने बताया कि वह हालात का जायजा लेने गए थे, लेकिन छोटा बांध टूटने की वजह से गांव में जलभराव से नाराज महिला और कुछ अन्य लोगों ने उन पर अटैक कर दिया. उन्होंने आगे कहा कि वह महिला के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं चाहते हैं.

जरूरी खबरें

उत्तराखंड और UP-MP में 2 दिन भारी बारिश का अलर्ट, जानें दिल्ली-एनसीआर का हाल
कूनो नेशनल पार्क में चीता तेजस की कैसे हुई मौत? पोस्टमार्टम रिपोर्ट कर देगी हैरान
Read More
{}{}