trendingNow11325118
Hindi News >>देश
Advertisement

Gurugram: नोएडा के बाद गुरुग्राम में 'थप्पड़ कांड', युवक ने इस बात पर सिक्योरिटी गार्ड को पीटा

नोएडा के बाद अब गुरूग्राम (Gurugram) में भी थप्पड़ कांड (Thappad Kand) की गूंज सुनाई दी है. मामला गुरुग्राम सिटी के निर्वाणा कंट्री के द क्लॉज एन का है जहां लिफ्ट रूकने पर एक युवक कुछ समय के लिए फंस गया था.

वीडियो ग्रैब
Stop
Zee News Desk|Updated: Aug 29, 2022, 03:08 PM IST

Gurugram slap incident: नोएडा के बाद अब गुरूग्राम (Gurugram) में भी थप्पड़ कांड (Thappad Kand) की गूंज सुनाई दी है. मामला गुरुग्राम सिटी के निर्वाणा कंट्री के द क्लॉज एन का है जहां लिफ्ट रूकने पर एक युवक कुछ समय के लिए फंस गया था. लिफ्ट सामान्य होते ही बाहर आए वरुण नाथ नाम के शख्स ने वहां मौके पर मौजूद सिक्योरिटी गार्ड पर थप्पड़ों की बरसात कर दी. वरुण नाथ का आरोप है कि जब वो लिफ्ट में फंसा था उसे बचाने के लिए सिक्योरिटी गार्ड देर से आया. इसी बात पर भड़के वरूण नाथ ने अशोक नाम के सिक्योरिटी गार्ड के साथ जमकर मारपीट करते हुए पूरे गार्ड रूम को सर पर उठा लिया. 

सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई करतूत

वरुण ने लिफ्ट से बाहर आते ही अपशब्दों का इस्तेमाल किया. ड्यूटी पर कौन था इस तरह के सवाल पूछते हुए उसने अशोक नाम के गार्ड के साथ पहले बदसलूकी की फिर उसके साथ मारपीट की घटना को अंजाम दिया. इसी बीच अशोक को बचाने आए दूसरे गार्ड पर भी वरुण नाथ ने हाथ उठाया और उसे भी मौके पर पीट दिया. अब ये पूरा वाकया गार्ड रूम के पास लगे सीसीटीवी (CCTV) में कैद हो गया.

भड़के सुरक्षाकर्मियों ने रोका काम

इसके बाद सिक्योरिटी एजेंसी के बाकी गार्डों ने इस घटनाक्रम पर नाराजगी जताते हुए वरुण नाथ की पिटाई के विरोध में काम रोक दिया है. अब देखना है कि सोसायटी के पदाधिकारी इस मामले पर क्या एक्शन लेते हैं. वहीं दूसरी ओर यहां तैनात सुरक्षाकर्मियों ने कहा, 'हम पूरी ईमानदारी से अपना काम करते हैं. हमारे भी मानवाधिकार हैं. छोटे कर्मचारियों को भी पूरे सम्मान के साथ जीने का हक है. इसलिए मारपीट की घटना से आहत होकर हमारे साथियों ने काम रोक दिया है.'

वहीं ये भी कहा जा रहा है कि इस मामले की सूचना स्थानीय पुलिस को भी दी गई है. वहीं सीसीटीवी फुटेज का वीडियो भी पूरे शहर में तेजी से वायरल हो रहा है. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Read More
{}{}