trendingNow11665589
Hindi News >>देश
Advertisement

Guddu Muslim Location: आखिर मिल ही गई बमबाज गुड्डू मुस्लिम की लोकेशन! STF की पूछताछ में शख्स ने उगला राज

Guddu Muslim News: उमेश पाल मर्डर केस (Umesh Pal Murder Case) के बाद से बमबाज गुड्डू मुस्लिम (Guddu Muslim) फरार है. पुलिस कई राज्यों में गुड्डू मुस्लिम को पकड़ने के लिए छापेमारी कर चुकी है. इस बीच, एसटीएफ की पूछताछ में उसकी लोकेशन का बड़ा सुराग हाथ लगा है.

Guddu Muslim Location: आखिर मिल ही गई बमबाज गुड्डू मुस्लिम की लोकेशन! STF की पूछताछ में शख्स ने उगला राज
Stop
Vinay Trivedi|Updated: Apr 24, 2023, 01:38 PM IST

Umesh Pal Murder Case: उमेश पाल हत्याकांड (Umesh Pal Killing) के आरोपी बमबाज गुड्डू मुस्लिम (Guddu Muslim) से जुड़ी बड़ी खबर सामने आई है. यूपी एसटीएफ (UP STF) को गुड्डू मुस्लिम की लोकेशन (Guddu Muslim Location) मिल गई है. STF को पता चल गया है कि गुड्डू मुस्लिम कहां छिपा है? शख्स ने राज उगला है कि गुड्डू मुस्लिम की लोकेशन छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) में है. एसटीएफ जल्द ही गुड्डू मुस्लिम को पकड़ सकती है. जान लें कि गुड्डू मुस्लिम को उमेश पाल हत्याकांड के सीसीटीवी फुटेज में कथित रूप से बम फेंकते हुए देखा गया था. एसटीएफ ने गुड्डू मुस्लिम के सिर पर इनाम रखा है. ये भी खुलासा हो चुका है कि गुड्डू मुस्लिम ने ही अतीक अहमद के बेटे असद को गाड़ी से बाहर निकलने के लिए उकसाया था.

उमेश पाल मर्डर केस में बड़ा खुलासा

बता दें कि प्रयागराज के उमेश पाल मर्डर केस में बड़ा खुलासा हुआ है. बरेली जेल के 11 फरवरी का सीसीटीवी वीडियो सामने आया है, जिसमें दिख रहा है कि माफिया अतीक का बेटा असद, बमबाज गुड्डू मुस्लिम सहित कई शूटर्स जेल में अतीक के भाई अशरफ से मिलने गए थे.

उमेश पाल को मारने की मीटिंग

गौरतलब है कि इस वीडियो के सामने आने के बाद ये साफ हो गया है कि 11 फरवरी को बरेली जेल में हुई इस मीटिंग में ही उमेश पाल की हत्या की साजिश रची गई थी. वीडियो से सवालों में बरेली जेल प्रशासन भी है.

शाइस्ता परवीन की तलाश जारी

दूसरी तरफ, अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता की तलाश जारी है. यूपी STF ने कई जगहों पर छापेमारी की है. प्रयागराज और कौशांबी के कई इलाकों में रेड हुई है. उमेश हत्याकांड के बाद से शाइस्ता फरार है. शाइस्ता के सिर पर 50 हजार रुपये का इनाम है. सूत्रों के अनुसार, शाइस्ता परवीन पर इनाम बढ़ाया जा सकता है. इनामी राशि को डबल करके 1 लाख किया जा सकता है.

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी|

Read More
{}{}