trendingNow11488059
Hindi News >>देश
Advertisement

Mandya Teacher Beating: लड़की संग टीचर की गंदी हरकत पर भड़कीं छात्राएं, डंडे से कर दी जमकर कुटाई

Karnataka Teacher Thrashed: मांड्या (Mandya) में छात्राओं ने एक टीचर को डंडे से पीटा. टीचर पर आरोप है कि वह छात्राओं के साथ छेड़छाड़ करता था.

मांड्या में हुई टीचर की पिटाई
Stop
Vinay Trivedi|Updated: Dec 16, 2022, 01:40 PM IST

Mandya News: कर्नाटक (Karnataka) के मांड्या (Mandya) से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है. दरअसल यहां कुछ छात्राओं ने एक टीचर की पिटाई कर दी है. छात्राओं ने डंडे से अपने टीचर की पिटाई की. टीचर पर आरोप है कि उसने एक छात्रा से छेड़खानी की थी. इसी बात को लेकर छात्राओं में आक्रोश था. मांड्या पुलिस ने वारदात की जानकारी मिलने के बाद इस मामले में केस दर्ज कर लिया और जांच शुरू कर दी है. इलाके के लोग आरोपी टीचर के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग कर रहे हैं.

टीचर पर है छेड़छाड़ का आरोप

बता दें कि ये मामला मांड्या की पांडवपुर तालुका का है. घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और छेड़छाड़ के आरोपी टीचर को हिरासत में ले लिया. पुलिस आरोपी टीचर से पूछताछ कर रही है. टीचर पर छात्रा से छेड़छाड़ का आरोप है.

छात्राओं ने की टीचर की पिटाई

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, टीचर की पिटाई का ये मामला बीते 14 दिसंबर की रात का है. पिटाई के वक्त वहां मौजूद छात्राओं ने इस घटना का वीडियो भी बना लिया, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

पुलिस ने दर्ज किया केस

पुलिस अधिकारी का कहना है कि आरोपी के खिलाफ सख्त एक्शन लिया जा रहा है. उसके खिलाफ पॉक्सो समेत आईपीसी की अन्य संबंधित धाराओं में केस दर्ज कर लिया गया है.

आरोप के मुताबिक, टीचर छात्राओं को अश्लील फिल्में दिखाता था और उनको गलत तरीके से छूता था. पहले तो कुछ छात्राओं ने डर के मारे शिकायत नहीं की. लेकिन बाद में छात्राएं एकजुट हो गईं और टीचर की पिटाई कर दी.

छात्राओं के आरोप के अनुसार, बुधवार रात को भी हॉस्टल में टीचर ने एक छात्रा के गलत तरीके से छुआ था, जिसके बाद अन्य छात्राएं मौके पर पहुंच गईं और टीचर को पीटने लगीं.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Read More
{}{}