trendingNow11721239
Hindi News >>देश
Advertisement

लड़की ने ससुराल लौटने से किया इनकार तो मां-बाप ने कर दी हत्या, शव को नहर में फेंका

UP Crime News: पुलिस की पूछताछ में आरोपी माता-पिता ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है. हालांकि माता-पिता ने पहले दावा किया था कि लड़की लापता हो गई है. पुलिस ने लड़की के माता-पिता के अलावा उसके मामा को भी गिरफ्तार किया है. 

प्रतीकात्मक फोटो
Stop
Zee News Desk|Updated: Jun 02, 2023, 11:30 AM IST

UP News: उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जिले में 20 वर्षीय एक युवती की उसके माता-पिता ने हत्या कर दी. बताया जा रहा है कि युवती का कसूर सिर्फ इतना था कि उसने अपने ससुराल लौटने और अपने पति के साथ रहने से इनकार कर दिया था. पुलिस की पूछताछ में आरोपी माता-पिता ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है. हालांकि माता-पिता ने पहले दावा किया था कि लड़की लापता हो गई है.

माता-पिता ने कबूल किया है कि बेटी की लाश शारदा नहर में फेंकी गई थी. पुलिस अभी तक शव का पता नहीं लगा पाई है, लेकिन आरोपी माता-पिता को गिरफ्तार कर लिया गया है.

माता-पिता सहित लड़की का मामा भी गिरफ्तार
एसएचओ फतेहपुर धीरेंद्र कुमार सिंह ने कहा, ‘शुरुआती रिपोर्ट और निगरानी के आधार पर हमने लड़की के माता-पिता  और उसके मामा को गिरफ्तार कर लिया है.‘

एक टीम उनके गांव से लगभग 20 किमी दूर शारदा नहर में लड़की के शव की तलाश कर रही है. शव मिलने के बाद मामले को हत्या और सबूत नष्ट करने में बदल दिया जाएगा. उन्होंने बताया कि फिलहाल तीनों पर हत्या के लिए अपहरण का मामला दर्ज किया गया है.

शादी के एक हफ्ते के भीतर ही घर लौट आई लड़की
सिंह ने कहा कि प्रारंभिक जांच में पता चला है कि लड़की की शादी दो मई को हुई थी, लेकिन वह एक सप्ताह के भीतर ही ससुराल से अपने मायके लौट आई थी. वह अपने माता-पिता के साथ रहने की जिद करने लगी. हालांकि, माता-पिता चाहते थे कि वह अपने पति के पास लौट जाए.

इसके बाद, लड़की की मां ने अपने भाई और पति के साथ एक साजिश रची. पुलिस ने कहा, तीनों ने लड़की की हत्या कर दी और 25 मई को शव को शारदा नहर में फेंक दिया.

(इनपुट - एजेंसी)

Read More
{}{}