trendingNow12143941
Hindi News >>देश
Advertisement

कोर्ट ने दी पैरोल.. पुलिस देगी पहरा, गैंगस्टर काला जठेड़ी की दुल्हन बनेगी लेडी डॉन अनुराधा

Gangster Kala Jatheri: दिल्ली के द्वारका कोर्ट ने कला जठेरी को शादी के लिए 6 घंटे की पैरोल मंजूर की है. शादी की रस्म सुबह 10 बजे से चार बजे तक होगी. जिस बेक्वेट हॉल में शादी का समारोह होगा वहां सुरक्षा चाक-चौबंद रहेगी.

कोर्ट ने दी पैरोल.. पुलिस देगी पहरा, गैंगस्टर काला जठेड़ी की दुल्हन बनेगी लेडी डॉन अनुराधा
Stop
Gaurav Pandey|Updated: Mar 06, 2024, 06:18 PM IST

Lady Don Anuradha Choudhary: कुख्यात गैंगस्टर संदीप उर्फ काला जठेड़ी अपनी गर्लफ्रेंड लेडी डॉन अनुराधा चौधरी उर्फ मैंड मिंज से शादी रचाने वाला है. इसके लिए उसे अदालत से मंजूरी भी मिल गई. यह शादी 12 मार्च को दिल्ली में होगी. संदीप सोनीपत का रहने वाला है और उसकी पार्टनर वहीं है. इतना ही नहीं शादी के बाद 13 मार्च को वह सोनीपत में गृह प्रवेश में शामिल होगा. इस शादी के लिए पुलिस की तरफ से चाक-चौबंद तैयारियां शुरू हो गई हैं. पुलिस की चिंता है कि कहीं इस दौरान कोई गैंगवार न हो जाए.

असल में लेडी डॉन अनुराधा और गैंगस्टर संदीप उर्फ काला जठेड़ी की शादी में सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए जाएंगे. 12 मार्च को होने वाली इस शादी के लिए दिल्ली के द्वारका कोर्ट से 6 घंटे की पैरोल मंजूर हुई है. शादी सुबह 10 बजे से शाम 4 बजे तक होगी. दिल्ली पुलिस के मुताबिक, द्वारका के जिस बेक्वेट हॉल में शादी का समारोह होगा, वहां सुरक्षा चाक-चौबंद रहेगी.

इस दौरान दिल्ली पुलिस स्पेशल सेल की स्वात टीम, न्यायिक अभिरक्षा वाहिनी, स्पेशल स्टाफ और लोकल पुलिस की टीम तैनात की जाएगी. कुल मिलाकर 150-200 जवानों की फौज मौजूद रहेगी. इसके साथ ही, पूरा बेक्वेट हॉल सीसीटीवी कैमरों से लैस होगा और हॉल के बाहर भी सीसीटीवी लगाने के लिए बेक्वेट हॉल के मालिक को कहा गया है.

शादी के लिए 6 घंटे की पैरोल:
दिल्ली के द्वारका कोर्ट ने कला जठेरी को शादी के लिए 6 घंटे की पैरोल मंजूर की है. शादी की रस्म सुबह 10 बजे से चार बजे तक होगी.

सुरक्षा व्यवस्था:
दिल्ली पुलिस के सूत्रों के मुताबिक, दिल्ली पुलिस स्पेशल सेल की स्वात टीम, न्यायिक अभिरक्षा वाहिनी यानि थर्ड बटालियन, स्पेशल स्टाफ, और लोकल पुलिस की टीम सुरक्षा व्यवस्था संभालेंगी. करीब 150 से 200 जवानों की फौज तैनात रहेगी. इसके अलावा पूरा बेक्वेट हॉल सीसीटीवी से लैस होगा. बेक्वेट हॉल के मालिक को हॉल के बाहर भी सीसीटीवी लगाने के लिए कहा गया है.

पुलिस के लिए बड़ी चुनौती..
दिल्ली पुलिस के लिए सबसे बड़ी चुनौती यह सुनिश्चित करना होगा कि शादी के दौरान कोई अप्रिय घटना न हो. कला जठेरी और अनुराधा दोनों ही आपराधिक दुनिया से जुड़े हुए हैं, इसलिए पुलिस को गैंगवार की आशंका है.

अपराध की दुनिया में दोनों चर्चित..
बता दें कि दिल्ली, हरियाणा, पंजाब और राजस्थान में दर्ज कई मामलों के साथ, काला जठेड़ी का नाम अपराध की दुनिया में एक जाना-पहचाना नाम है. वहीं कभी राजस्थान के कुख्यात डॉन आनंदपाल की सहयोगी रही अनुराधा उसके एनकाउंटर के बाद गिरोह की कमान संभालने लगी.

संदीप उर्फ काला जठेड़ी के साथ जुड़ने के बाद, अनुराधा ने अपराध की दुनिया में अपनी पहचान और मजबूत की. फिलहाल, अनुराधा जेल से बाहर है और सोनीपत में काला जठेड़ी के परिवार के साथ रहती है.

Read More
{}{}