trendingNow11511790
Hindi News >>देश
Advertisement

Agra: कोहरा बना काल! लाश को कुचलती रहीं गाड़ियां, खून से सनी सड़क में चिपक गईं हड्डियां

Agra Road Accident: ठंड के दिनों में कोहरा राह चलते लोगों के लिए कई बार काल साबित हो चुका है. हर साल की तरह इस साल भी कोहरे के चलते हादसों की संख्या बढ़ने लगी है. उत्तर प्रदेश के आगरा में कोहरे के चलते एक दर्दनाक हादसा सामने आया है.

Agra: कोहरा बना काल! लाश को कुचलती रहीं गाड़ियां, खून से सनी सड़क में चिपक गईं हड्डियां
Stop
Zee News Desk|Updated: Jan 02, 2023, 06:46 PM IST

Agra Road Accident: ठंड के दिनों में कोहरा राह चलते लोगों के लिए कई बार काल साबित हो चुका है. हर साल की तरह इस साल भी कोहरे के चलते हादसों की संख्या बढ़ने लगी है. उत्तर प्रदेश के आगरा में कोहरे के चलते एक दर्दनाक हादसा सामने आया है. एक युवक की सड़क हादसे में मौत हो गई. इसके बाद जो हुआ उसकी कल्पना भी कर पाना मुश्किल है. रास्ते से आते-जाते वाहन शव को रौंदते रहे.

आगरा हाईवे पर इतना घना कोहरा था कि सड़क पर पड़ा शव किसी को भी नहीं दिखा. यही कारण रहा कि जितने भी वाहन वहां से गुजरे शव को रौंदते रहे. शव पूरी तरह से खराब हो चुका था. यह कई टुकड़ों में बंट गया. शव कई हिस्सों में सड़क पर दूर-दूर तक बिखरा पड़ा था. मौके पर सड़क खून से लाल हो गई थी.

सोमवार सुबह जब कोहरा छटा तो लोगों की नजर शव पर गई. मौके की भयावह तस्वीर देख लोगों की रूह कांप गई. हादसे के बारे में पुलिस को जानकारी दी गई. पुलिस ने बताया कि शव वाहनों द्वारा इतनी बार कुचला गया था कि हड्डियां सड़क में चिपक गई थीं. दिल्ली-कानपुर हाईवे पर हादसा आगरा के सिकंदरा में कीठम के पास हुआ.

शव को इकट्ठा करने में पुलिस के पसीने छूट गए. मौके मिली युवक की शर्ट से उसकी शिनाख्त हो सकी. पुलिस ने क्षत-विक्षत शव को इकट्ठा कर पोस्टमार्ट के लिए भेजा. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव के टुकड़ों को एकत्रित किया और पोस्टमार्टम कराया है. युवक के शर्ट में आधार कार्ड पड़ा था जिससे पता चला कि वह मध्यप्रदेश का रहने वाला था. युवक की पहचान एमपी के भींड के रहने वाले गौरव के रूप में की गई. पुलिस ने युवक के परिजनों को जानकारी दे दी है. अभी तक हादसे का कारण सामने नहीं आ सका है.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Read More
{}{}