trendingNow11339051
Hindi News >>देश
Advertisement

Zee News के नाम से सोशल मीडिया पर फर्जी वीडियो वायरल

Fake Video में एक ऑडियो क्लिप है, जिसमें सुंदरनगर के विधायक राकेश जामवाल के ड्राइवर द्वारा घर से बैठकर ड्राइवर भर्ती की परीक्षा देने की बात का जिक्र किया गया है.

Zee News के नाम से सोशल मीडिया पर फर्जी वीडियो वायरल
Stop
Zee News Desk|Updated: Sep 07, 2022, 11:30 AM IST

Fake Video: सोशल मीडिया पर देश के सबसे लोकप्रिय न्यूज चैनल Zee News के नाम से एक फर्जी वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो में सरकारी परीक्षा में बड़े घोटाले के पर्दाफाश के बारे में बताया जा रहा है. इस फर्जी वीडियो में एक ऑडियो क्लिप है, जिसमें हिमाचल प्रदेश के सुंदरनगर के विधायक राकेश जामवाल के ड्राइवर द्वारा घर से बैठकर ड्राइवर भर्ती की परीक्षा देने की बात का जिक्र किया गया है.

Zee News ने अपने किसी भी प्लेटफॉर्म पर ऐसा कोई भी वीडियो प्रसारित नहीं किया है. Zee News अपने दर्शकों से अपील करता है कि वे ऐसे फर्जी वीडियो को शेयर करने से बचें और शरारती तत्वों के मंसूबों को कामयाब ना होने दें. 

जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें Zee News के लोगो का इस्तेमाल किया गया है, जो पूरी तरह से फर्जी है. इसके अलावा जिस फॉन्ट का इस्तेमाल किया गया वो भी Zee News के फॉन्ट से मेल नहीं खा रहा है. ये किसी शरारती तत्व की हरकत है, जिसने Zee News को बदनाम करने की साजिश रची है.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Read More
{}{}