trendingNow11943258
Hindi News >>देश
Advertisement

Elvish Yadav Case: 'फेमस होने के बाद ऐसा भी होता है..पहली बार देखा', एल्विश यादव के पिता क्या बोल गए?

Snake Venom Case: गुरुग्राम में जी से बातचीत में एल्विश यादव के पिता राम अवतार ने कहा कि उन्हें एल्विश पर पूरा भरोसा है. उन्होंने कहा कि एल्विश यादव के पिता का जवाब सामने आया यादव मुंबई में था और वह बेकसूर है. उस पर फर्जी आरोप लगाए जा रहे हैं.

Elvish Yadav Case: 'फेमस होने के बाद ऐसा भी होता है..पहली बार देखा', एल्विश यादव के पिता क्या बोल गए?
Stop
Zee News Desk|Updated: Nov 03, 2023, 07:25 PM IST

Father Of Elvish Yadav: सांप के जहर वाले मामले में यूट्यूबर एल्विश यादव पर मुकदमा दर्ज हो चुका है. उनके पांच अन्य साथियों पर भी मुकदमा दर्ज कर उन पांचों को न्यायिक हिरासत में भेजा गया है. मामले में पर एल्विश यादव लगातार सफाई दे रहे हैं. इन सबके बीच एल्विश यादव के पिता राम अवतार का बयान सामने आया है. उन्होंने कहा कि फेमस होने के बाद ऐसा भी होता है. पहली बार देखा है. उन्होंने यह भी कहा कि एल्विश यादव बेकसूर है और सारे आरोप बेबुनियाद हैं. उन्होंने कहा कि आखिर में सत्य की जीत होगी और उन्हें एल्विश यादव पर पूरा भरोसा है. 

'फंसाने की कोशिश की जा रही'
असल में गुरुग्राम में जी से बातचीत में एल्विश यादव के पिता राम अवतार ने कहा कि उन्हें एल्विश पर पूरा भरोसा है. उन्होंने कहा कि एल्विश यादव के पिता का जवाब सामने आया यादव मुंबई में था और वह बेकसूर है. उस पर फर्जी आरोप लगाए जा रहे हैं. फेमस होने के बाद ऐसे भी होता है पहली बार देखा है. उसे फंसाने की कोशिश की जा रही है. इस तरह की चीजों से परिवार को एक बड़ी चोट लगी है लेकिन जिस तरह से लोगों का प्यार एल्विश यादव को मिला उसे तरह से लगातार उसको प्यार मिलता रहेगा. एल्विश पर लगे आरोपों पर उनके पिता ने कहा है कि सत्य की जीत होगी.

क्या है पूरा मामला
एल्विश पर आरोप है कि वे दिल्‍ली एनसीआर के फॉर्म हाउसों में गैरकानूनी तरीके से रेव पार्टी और सांप के जहर की सप्‍लाई करवाते हैं. इतना ही नहीं यह भी आरोप हैं कि इन पार्टियों में विदेशी लड़कियां भी आती हैं. ये लोग यहां अन्‍य नशीले पदार्थों के साथ सांप के जहर का भी प्रयोग करते हैं. इस सिलसिले में पुलिस ने एल्विश समेत छह लोगों पर एफआईआर दर्ज की है. एफआईआर में कहा गया है कि एल्विश यादव जहरीले और जिंदा सांपों के साथ नोएडा के फार्म हाउस में वीडियो बनाते हैं और रेव पार्टी कराते हैं.

मेनका गांधी लगातार हमलावर
बीजेपी सांसद मेनका गांधी ने एल्विश यादव के ऊपर कई सिलसिलेवार आरोप लगाए हैं. मेनका गांधी के द्वारा संचालित संस्‍था पीपल फॉर एनिमल्‍स की शिकायत पर ही एल्विश यादव के पांच साथियों को नोएडा पुलिस ने अरेस्‍ट किया है और उन पर मामला दर्ज किया गया है. मेनका ने यह भी बताया कि कैसे उनकी टीम ने एल्विश को पकड़ा है. उन्होंने बताया कि ट्रैप के लिए हमने उनको ही फोन करके कहा कि हम पार्टी कर रहे हैं, आप अपने लोगों को भेजिए. पहले उसने लोगों को भेजा ये देखने के लिए कि ये ट्रैप है या सही है. जब उसको लगा कि ये सही है, तो सांपों और जहर के साथ पांच लोगों को भेजा.

Read More
{}{}