trendingNow11325402
Hindi News >>देश
Advertisement

Dumka Murder Case: नाबालिग को जलाने का पछतावा नहीं, गिरफ्तारी के बाद आरोपी ने दिखाई बेशर्मी

Dumka Murder Accused: दुमका केस (Dumka Case) के मुख्य आरोपी शाहरुख (Shahrukh) की एक तस्वीर सामने आई है जिसमें गिरफ्तारी के बाद भी वो मुस्कुराता हुआ दिखाई दे रहा है. ऐसा लगता है जैसे उसके अपने अपराध का पछतावा नहीं है.

मुस्कुराता दिखा अंकिता को जलाने वाला आरोपी शाहरुख.
Stop
Zee News Desk|Updated: Aug 29, 2022, 07:06 PM IST

Ankita Murder Case: झारखंड (Jharkhand) के दुमका (Dumka) में एक मुस्लिम युवक शाहरुख (Shahrukh) ने एकतरफा प्यार में असफल होने के बाद 12वीं क्लास की 16 साल की नाबालिग छात्रा को जिंदा जला दिया, जिससे उसकी मौत हो गई. बता दें कि वारदात के बाद इलाके में हालात तनावपूर्ण हैं. प्रशासन ने स्थिति को देखते हुए इलाके में धारा 144 लगा दी है. इस बीच, आरोपी शाहरुख की एक हैरान करने वाली तस्वीर सामने आई है, जिसमें गिरफ्तारी के बाद वो मुस्कुराते हुए दिखाई दे रहा है. उसके चेहरे को देखकर ऐसा बिल्कुल भी नहीं लगता कि उसे अपने किए का कोई पछतावा है.

आग में 90 प्रतिशत झुलस गई अंकिता

दुमका के एसपी अंबर लकड़ा ने कहा कि घटना में युवती 90 फीसदी झुलस गई. युवती को इलाज के लिए रांची स्थित रिम्स में भर्ती कराया गया था, जहां रविवार तड़के ढाई बजे उसकी मौत हो गई. उन्होंने बताया कि युवती के जेरुवाडीह मोहल्ले स्थित घर पर सुरक्षा के व्यापक इंतजाम किए गए हैं.

ऐसे दिया खौफनाक वारदात को अंजाम

गौरतलब है कि 23 अगस्त को शाहरुख ने एकतरफा प्यार में फेल होने पर अंकिता पर देर रात सोते समय खिड़की से पेट्रोल उड़ेल कर आग लगा दी थी, जिसमें वह 90 प्रतिशत जल गई थी. घटना से क्षेत्र में तनाव है. प्रदर्शनकारियों ने शाहरुख के खिलाफ फास्ट ट्रैक कोर्ट में मुकदमा चलाने की मांग की है.

पुलिस ने दूसरे आरोपी को पकड़ा

बता दें कि दुमका पुलिस ने अंकिता हत्याकांड में दूसरे आरोपी छोटू खान उर्फ नईम की गिरफ्तारी की है. पुलिस छोटू खान से पूछताछ कर रही है. दूसरे आरोपी छोटू खान का पहले से भी आपराधिक इतिहास रहा है. इससे पहले मुख्य आरोपी शाहरुख खान की गिरफ्तारी की जा चुकी है.

इस बीच, दुमका में नाबालिग को जिंदा जलाए जाने की घटना पर झारखंड के सीएम हेमंत सोरेन ने कहा कि समाज में कई तरह की कुरीतियां देखने को मिल रही हैं. यह घटना दिल दहला देने वाली है और कानून अपना काम कर रहा है. आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. हमारी कोशिश है कि उसे जल्द से जल्द सजा मिले.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Read More
{}{}