trendingNow12378878
Hindi News >>देश
Advertisement

‘मुझे कॉल या मैसेज न करें...', NCP लोकसभा सांसद सुप्रिया सुले का फोन और व्हाट्सएप हो गया हैक

Lok Sabha MP Supriya Sule phone and WhatsApp hacked: NCP शरद पवार गुट की नेता और सांसद सुप्रिया सुले का फोन हैक हो गया है.जिसके बारे में उन्होंने खुद ही जानकारी दी है. इसे लेकर उन्होंने एक्स पर एक ट्वीट किया, जिसमें लोगों से उन्हें कॉल या मैसेज न करने की अपील की है.

‘मुझे कॉल या मैसेज न करें...', NCP लोकसभा सांसद सुप्रिया सुले का फोन और व्हाट्सएप हो गया हैक
Stop
krishna pandey |Updated: Aug 11, 2024, 02:50 PM IST

Supriya Sule phone and WhatsApp hacked: एनसीपी-एसपी सांसद सुप्रिया सुले ने रविवार को कहा कि उनका फोन और व्हाट्सएप हैक हो गया है. उन्होंने एक्स पर लिखा कि मेरा फोन और व्हाट्सएप हैक हो गया है. कोई भी मुझे कॉल या मैसेज न करे. मैं इस बारे में पुलिस में शिकायत दर्ज करा रही हूं. कृपया इस पर ध्यान दें. एनसीपी-एसपी प्रमुख शरद पवार की बेटी सुले महाराष्ट्र के बारामती से सांसद हैं.

 NCP सांसद ने रविवार (11 अगस्त) को X पर इसकी जानकारी दी. उन्होंने कहा कि प्लीज कोई मुझे कॉल या टेक्स्ट न करें. मैं मदद के लिए पुलिस के पास पहुंची हूं.

इस बीच, महाराष्ट्र में आगामी विधानसभा चुनावों से पहले शुक्रवार को पुणे के जुन्नार में ऐतिहासिक शिवनेरी किले से उनकी पार्टी की शिव स्वराज्य यात्रा (एसएसवाई) शुरू हुई. एनसीपी महाराष्ट्र के प्रदेश प्रमुख जयंत पाटिल ने यात्रा शुरू करने की तारीख के प्रतीकात्मक महत्व के बारे में बात की. उन्होंने कहा कि कि पार्टी ने 9 अगस्त की तारीख इसलिए चुनी क्योंकि इसी दिन महात्मा गांधी ने अगस्त क्रांति मैदान में अंग्रेजों को 'भारत छोड़ो' का आह्वान किया था. उन्होंने कहा कि इसे विश्व के स्वदेशी (आदिवासी) लोगों के अंतर्राष्ट्रीय दिवस के रूप में भी मनाया जाता है.

नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Hindi News Today और पाएं Breaking News in Hindi हर पल की जानकारी. देश-दुनिया की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार. जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Read More
{}{}