trendingNow11707632
Hindi News >>देश
Advertisement

Dhirendra Shastri की ऐसी फोटो सोशल मीडिया पर की शेयर, पुलिस ने लिया ये एक्शन

VHP के नेता सुरेश शर्मा पप्पू ने यह कहते हुए शिकायत दर्ज कराई थी कि पोस्ट अश्लील थी और लोगों की धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाई गई. आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 153ए, 295ए और 505(2) और सूचना प्रौद्योगिकी (आईटी) अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है.

Dhirendra Shastri की ऐसी फोटो सोशल मीडिया पर की शेयर, पुलिस ने लिया ये एक्शन
Stop
Devang Dubey Gautam|Updated: May 23, 2023, 01:38 PM IST

Dhirendra Shastri News: उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर जिले में एक व्यक्ति ने कथित रूप से बागेश्वर धाम के धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री की अश्लील तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट की. उस पर केस दर्ज कर लिया गया है. सर्किल ऑफिसर (तिलहर) प्रियांक जैन ने कहा कि शाहजहांपुर जिले के डभौरा गांव निवासी इरशाद हुसैन ने फेसबुक पर पोस्ट साझा किया था.

स्थानीय विश्व हिंदू परिषद (वीएचपी) के नेता सुरेश शर्मा पप्पू ने यह कहते हुए शिकायत दर्ज कराई थी कि पोस्ट अश्लील थी और लोगों की धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाई गई. आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 153ए, 295ए और 505(2) और सूचना प्रौद्योगिकी (आईटी) अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है. 

इससे पहले हाल ही में धीरेंद्र शास्त्री विवादों में पड़ गए थे, जब वो पटना में थे. पटना के नौबतपुर में ट्रैफिक नियमों के उल्लंघन के आरोप में वे जिस वाहन पर सवार थे, उसका चालान कट गया. पुलिस के मुताबिक, सांसद मनोज तिवारी और धीरेंद्र शास्त्री ने 13 मई को पटना हवाई अड्डे से गांधी मैदान जाने के क्रम में सीट बेल्ट नहीं लगाया था. इस मामले में जांच पूरी होने के बाद यातायात नियमों के उल्लंघन के आरोप में 1000 रुपए का चालान काटा गया है.

चालान उस कार मालिक के नाम से काटा गया है, जिस पर ये लोग सवार थे. बताया जाता है कि यह कार मध्य प्रदेश की है. उल्लेखनीय है कि धीरेंद्र शास्त्री हनुमंत कथा कहने के लिए 13 मई को यहां पहुंचे थे. 

जरूर पढ़ें...

Kedarnath के लिए हेलिकॉप्टर सर्विस की बुकिंग शुरू, जानिए टिकट लेने का पूरा प्रोसेस
Modi सरकार के अध्यादेश के खिलाफ समर्थन जुटाने में जुटे केजरीवाल, नीतीश के बाद ममता से कर सकते हैं मुलाकात

 

Read More
{}{}