trendingNow11573092
Hindi News >>देश
Advertisement

Bageshwar Dham के धीरेंद्र शास्त्री ने दिया लाइव कैमरे पर टेस्ट, रिजल्ट देख चौंक पड़े लोग

Bageshwar Dham Chhatarpur: बागेश्वर धाम (Bageshwar Dham) के पीठाधीश्वर धीरेंद्र शास्त्री (Dhirendra Shastri) ने Zee News के लाइव कैमरे पर  चैलेंज कर दिया जिसमें उन्होंने Zee News संवादाता से कहा कि आप रैंडम तीन लोगों को लेकर आइए हम उनका पर्चा निकालेंगे.

फाइल फोटो
Stop
Zee News Desk|Updated: Feb 15, 2023, 06:14 PM IST

Chhatarpur Bageshwar Dham: बागेश्वर धाम का नाम लंबे समय में सुखिर्यों में बना हुआ है. बागेश्वर धाम की गद्दी संभालने वाले धीरेंद्र शास्त्री की प्रयागराज यात्रा में हजारों की संख्या समर्थक आए हुए थे. आज बुधवार के दिन धीरेंद्र शास्त्री का 'दिव्य दरबार' छतरपुर में लगा हुआ था, जहां दरबार में लोगों के बीच धीरेंद्र शास्त्री ने चैलेंज कर  Zee News को मंच पर बुलाया. उन्होंने कहा कि आप 3 लोगों को भीड़ से सेलेक्ट करके लाइए और इसके बाद पर्चा नंबर भी रैंडम बताइए, यानी अपने मन से कोई भी पर्चा नंबर बता सकते हैं फिर Zee News ने तीन रैंडम लोगों की तलाश की. धीरेंद्र शास्त्री ने कहा कि आप जिस नंबर का पर्चा खोलेंगे वो पर्चा उसी व्यक्ति का होगा. इसके बाद जिन 3 लोगों के पर्चे बने और उनके बारे में जो बताया गया वो लोग इससे संतुष्ठ भी नजर आएं.

मदनी पर भी दी प्रतिक्रिया

हाल ही में जमीयत-ए-उलेमा के अधिवेशन में दिए अरशद मदनी के बयान पर भी धीरेंद्र शास्त्री ने अपनी कड़ी प्रतिक्रिया दी थी. इससे पहले मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ भी बागेश्वर धाम पहुंचे थे. पूर्व सीएम कमलनाथ का इस तरह धीरेंद्र शास्त्री से मिलना सुर्खियों में था. बागेश्वर धाम को लेकर सियासी भूचाल यहीं नहीं रूका, पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के बाद मध्य प्रदेश भाजपा (Madhya pradesh BJP) अध्यक्ष वीडी शर्मा के बागेश्वर धाम में मत्था टेकने और 121 कन्याओं के विवाह में शामिल होने की बात हो रही है.

रामचरितमानस विवाद पर धीरेंद्र शास्त्री का जवाब

आपको बता दें कि हाल ही में बागेश्वर धाम (Bageshwar Dham) के पीठाधीश्वर धीरेंद्र शास्त्री (Dhirendra Shastri) ने Zee News पर दिए अपने एक इंटरव्यू में रामचरितमानस विवाद (Ramcharitmanas Controversy) पर प्रतिक्रिया दी थी. इंटरव्यू में धीरेंद्र शास्त्री ने कहा कि रामायण का विरोध कर रहे लोगों को वीजा-पासपोर्ट लेकर विदेश में रहना चाहिए. गौरतलब है कि सपा नेता स्वामी प्रसाद मौर्या ने रामचरितमानस पर टिप्पणी की थी. इस पर धीरेंद्र शास्त्री ने कहा कि ऐसे लोग कैंसर से भी अधिक खतरनाक हैं.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Read More
{}{}