trendingNow11584816
Hindi News >>देश
Advertisement

Delhi: गर्लफ्रेंड की गली में कर रहा था चोरी, फिर यूं गिरफ्तार हुआ 'इश्कबाज' चोर

Crime News: दिल्ली की द्वारका पुलिस ने एक ऐसे चोर को गिरफ्तार किया है जो अपनी गर्लफ्रेंड और होने वाली पत्नी के साथ ज्यादा से ज्यादा वक्त बिताने और उसे ऐशो आराम की जिंदगी देने के नाम पर उसी के मोहल्ले में चोरियां करता था.   

Delhi: गर्लफ्रेंड की गली में कर रहा था चोरी, फिर यूं गिरफ्तार हुआ 'इश्कबाज' चोर
Stop
Shwetank Ratnamber|Updated: Feb 24, 2023, 05:12 PM IST

Delhi thief love story: प्यार में इंसान अंधा हो जाता है. एक बार प्यार में पड़ने के बाद फिर उसे कुछ और नहीं सूझता. ऐसी बातें एक बार फिर सच साबित हुईं देश की राजधानी दिल्ली में जहां एक इश्कबाज चोर अपनी होने वाली पत्नी के इलाके में चोरी करने लगा और आखिर कानून के हत्थे चढ़ गया.    

दिल्ली का इश्कबाज चोर

द्वारका जिले के एंटी ऑटो थेफ्ट स्क्वाड के हत्थे चढ़े इस आरोपी का नाम आशुतोष यादव उर्फ आशु है. जो शातिर अपराधी बनने से पहले एक लड़की को दिल दे बैठा. उस लड़की का बुखार आशु को कुछ ऐसा चढ़ा कि उसने अपनी माशूका यानी गर्लफ्रेंड के मोहल्ले में ही अपराध करने लगा. आशु इतना शातिर था कि दिन में वो होटल में रुकता था और रात में अपनी गर्लफ्रेंड की गली के घरों के ताले तोड़ता था जहां उसे मोटा माल मिलने की उम्मीद होती थी. 

लाखों के माल के साथ गिरफ्तारी

कानून के हाथ लंबे होते हैं. अपराधी चाहे जितनी सावधानी बरते वो एक दिन पुलिस के शिकंजे में फंस ही जाता है. इश्कबाज चोर आशु के साथ भी यही हुआ. दिखावे और प्यार के चक्कर में फंसे आशिक को गिरफ्तार करने के साथ ही पुलिस ने चोरी की आधा दर्जन वारदातों को सुलझा लिया है. ये वारदातें कुतुब विहार कॉलोनी में हुई थीं. पुलिस ने आरोपी के पास से सवा लाख रुपये कैश, काफी ज्वैलरी और चोरी के काम आने वाला सामान बरामद किया है. 

दिन में मंगेतर से मिलता-रात में उसी की गली में चोरी

आशू की पुलिस को बताया कि उसकी प्रेमिका ही उसकी होने वाली पत्नी है. जिसे इंप्रेस करने और उसके साथ ज्यादा से ज्यादा वक्त बिताने के लिए वो उसी के इलाके में चोरी करता था. उसने ये भी बताया कि पिछले महीने जनवरी में उसकी सगाई हुई और इसी फरवरी से उसने अपनी होने वाली पत्नी को दुनियाभर के सुख चैन देने के लिए चोरी करनी शुरू कर दी. वो दिन में गर्लफ्रेंड के साथ घूमता था और रात में रेकी किए हुए टारगेट घरों में चोरी करता था. चोरी के पैसों से वो होने वाली पत्नी के लिए महंगे गिफ्ट खरीद रहा था.

यूं धरा गया आरोपी

द्वारका पुलिस के डीएसपी के मुताबिक इलाके की सीसीटीवी फुटेज और इलेक्ट्रानिक सर्विलांस के आधार पर पुलिस की टीम इस चोर की तलाश कर रही थी. इसकी गिरफ्तारी के लिए एसीपी की निगरानी में एक टीम बनाई गई. फिर पुलिस ने लोकल इंटेलिजेंस की मदद से उसे उस दौरान दबोच लिया जब वो नई वारदात को अंजाम देने के मकसद से छावला पहुंचा था. पुलिस ने आरोपी को लैपटॉप बैग समेत गिरफ्तार किया, जिसमें वही कैश और जूलरी थी जो छावला से चोरी हुई थी.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Read More
{}{}