trendingNow11528223
Hindi News >>देश
Advertisement

Delhi: कार की चपेट में आने से सब इंस्पेक्टर की मौत, 31 जनवरी को होने वाले थे रिटायर

Delhi News:  घटना शुक्रवार रात करीब साढ़े आठ बजे राजघाट और शांतिवन सिग्नल के बीच हुई. घटना के वक्त लातूर सिंह ड्यूटी पर तैनात थे. सिंह के परिवार में पत्नी और एक बेटा तथा एक बेटी है.

Delhi: कार की चपेट में आने से सब इंस्पेक्टर की मौत, 31 जनवरी को होने वाले थे रिटायर
Stop
Zee News Desk|Updated: Jan 14, 2023, 02:28 PM IST

Delhi Police News: दिल्ली न्यूज दिल्ली पुलिस के सब-इंस्पेक्टर लातूर सिंह की कथित तौर पर एक कार की चपेट में आने से मौत हो गई. घटना शुक्रवार रात करीब साढ़े आठ बजे हुई. पुलिस ने बताया कि घटना के वक्त सिंह ड्यूटी पर तैनात थे. 59 वर्षीय सिंह कुछ दिन बाद रिटायर होने वाले थे.  

पुलिस उपायुक्त (मध्य) श्वेता चौहान ने बताया कि मध्य जिले में चांदनी महल थाने में तैनात लातूर सिंह को रिंग रोड पर राजघाट और शांतिवन सिग्नल के बीच एक कार ने टक्कर मार दी जिससे उनकी मौत हो गई.

हरियाणा का रहने वाला है आरोपी ड्राइवर
चौहान ने बताया कि घटना में शामिल कार को जब्त कर लिया गया है और ड्राइवर को भी पकड़ लिया गया है. उन्होंने कहा कि गाड़ी पर हरियाणा की पंजीकरण संख्या दर्ज है.

चौहान कहा कि आरोपी की पहचान हरियाणा के सोनीपत जिले के रहने वाले शोकेंद्र (34) के रूप में हुई है जो आसफ अली रोड स्थित एक बैंक में काम करता है.

इस संबंध में दरियागंज थाने में भारतीय दंड संहिता की धारा 279 (लापरवाही से गाड़ी चलाना) और धारा 304 ए (लापरवाही से मौत) का मामला दर्ज किया गया है.

पुलिस उपायुक्त ने बताया कि सिंह 31 जनवरी 2023 को रिटायर होने वाले थे. उनके परिवार में पत्नी और एक बेटा तथा एक बेटी है. उनका परिवार दयालपुर में रहता है.

(इनपुट - भाषा)

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की जरूरत नहीं

Read More
{}{}