trendingNow/india/delhi-ncr-haryana/delhiHaryana01300298
Home >>Delhi-NCR-Haryana

लाठी-डंडे के बाद लोहे की बाल्टी से पीट-पीटकर युवक को किया बेसुध, वीडियो बनाते रहे लोग

एक युवक द्वारा स्मैक बेचने से मना करने पर दो से तीन युवकों ने उसको तब तक पीटा जब तक वह बेसुध नहीं हो गया. कभी डंडा तो कभी लोहे की बाल्टी से लगातार युवक पर हमला होता रहा और लोग कभी कबार बीच बचाव करने के लिए आ जाते लेकिन हमलावर किसी के कहने से भी नहीं रुके.

Advertisement
लाठी-डंडे के बाद लोहे की बाल्टी से पीट-पीटकर युवक को किया बेसुध, वीडियो बनाते रहे लोग
Stop
Zee News Desk|Updated: Aug 13, 2022, 08:48 AM IST

यमुनानगरः हरियाणा के यमुनानगर के जगाधरी दुर्गा गार्डन कॉलोनी में एक युवक द्वारा स्मैक बेचने से मना करने पर दो से तीन युवकों ने उसको तब तक पीटा जब तक वह बेसुध नहीं हो गया. कभी डंडा तो कभी लोहे की बाल्टी से लगातार युवक पर हमला होता रहा और लोग कभी कबार बीच बचाव करने के लिए आ जाते लेकिन हमलावर किसी के कहने से भी नहीं रुके.

फिलहाल गंभीर हालत में युवक अस्पताल में भर्ती है और पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है. एक तरफ हरियाणा पुलिस इन दिनों नशा तस्करों पर लगाम लगाने के लिए दिन रात एक कर रही है. तो वहीं, दूसरी तरफ जो लोग इस धंधे को छोड़ चुके हैं उन्हें नशा बेचने और नशा करने के लिए कैसे मजबूर किया जाता है उसका एक वीडियो सामने आया है आरोप है कि मिथुन ने जब नशा बेचने से मना किया तो समय का काम करने वाले तीन युवकों ने उसकी जमकर पिटाई कर दी.

ये भी पढ़ेंः Aaj Ka Panchang: ऐसे करें कर्मफलदाता की आराधना, जानें शुभ मुहूर्त व राहुकाल

हालांकि, इस वीडियो में देखने को मिल रहा है कि मिथुन की तीन युवक डंडो के साथ जमकर गली के बीच में पिटाई कर रहे हैं और जब डंडों से मन भर जाता है तो एक युवक हाथ में लोहे की बाल्टी लेकर आता है और वह तब तक मिथुन पर मारता है जब तक मिथुन बेसुध होकर जमीन पर नहीं गिर जाता, मिथुन की मानें तो पिछले तीन-चार दिन उससे आरोपी युवक पैसे मांग रहे थे और इसके द्वारा पैसे ना देने पर इन्होंने आज मिथुन को पहले घर से बाहर निकाला और उसकी डंडे के साथ जमकर पिटाई कर दी.

मिथुन का कहना है कि जब बदमाशों का डंडे से मन नहीं भरा तो एक युवक गली में पड़ी लोहे की बाल्टी उठा कर लाता है और वह तब तक मिथुन पर मारता है जब तक मिथुन बेसुध होकर जमीन पर ना गिर गया. जमीन पर पड़े मिथुन पर बाल्टी से हमले के बाद एक युवक हाथों में तीन डंडे लेकर आता है और फिर तीनों पिटाई करने पर उतारू पहले डंडे के साथ और फिर लोहे की बाल्टी के साथ बेसुध होने के बाद तीनों युवक फिर से मिथुन की डंडों के साथ जमकर पिटाई करते हैं.

ये भी पढ़ेंः Saturday Rashifal: आज इन दो राशि वाले लोगों होगी 'धन' की वर्षा, साथ ही मिलेंगे ये बड़े लाभ

इस बीच लोग छतों पर खड़े होकर इस पूरे घटनाक्रम का वीडियो बनाते हुए भी नजर आ रहे हैं. मिथुन अब अस्पताल में विचाराधीन है और उसे काफी गंभीर चोटें भी आई हैं तो वहीं दूसरी तरफ इस मामले में पुलिस को सूचना मिलने के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है, लेकिन बड़ी बात तो यह है कि जिस नशे को रोकने के लिए पुलिस लगातार अभियान चला रही है. नशा रुकते ही जो लोग नशे का धंधा करते हैं वह ऐसे लोगों की पिटाई कर उन्हें नशा बेचने के लिए मजबूर करते हैं.

आपको बता दें कि बदमाश मिथुन की जेब से ₹8000 की नकदी भी निकाल कर ले गए हैं जबकि कुछ दिन पहले यह लोग इस से ₹3000 मांग रहे थे. मिथुन की मानें तो बदमाश लगातार स्मैक बेचने के लिए कह रहे थे पर वह इस काम के लिए हां नहीं कर रहा और यही वह कारण है कि उसकी इन बदमाशों ने जमकर पिटाई कर दी.

Read More
{}{}