trendingNow/india/delhi-ncr-haryana/delhiHaryana02012566
Home >>Delhi-NCR-Haryana

5 साल के कार्यकाल में पूरे काम नहीं करवा पाया, लेकिन शहर की तस्वीर को जरूर बदला दूंगा: मेयर मदन चौहान

यमुनानगर नगर निगम कार्यकाल की हुई अंतिम बैठक, जिसमें मेयर मदन चौहान ने कहा- सिर्फ सरकार पर ही ना छोड़े काम, जनता भी करे सहयोग. एक-एक गली को करें अडॉप्ट, काम ना होने से INLD पार्षद ने किया वाकआउट और अनदेखी के आरोप भी लगाए  

Advertisement
5 साल के कार्यकाल में पूरे काम नहीं करवा पाया, लेकिन शहर की तस्वीर को जरूर बदला दूंगा: मेयर मदन चौहान
Stop
Zee News Desk|Updated: Dec 15, 2023, 04:25 PM IST

यमुनानगर नगर निगम के कार्यकाल की अंतिम बैठक आज ग्रे पेलिकन में हुई. पार्षदों ने काम न होने को लेकर जमकर हंगामा किया. पार्षद राम आसरा ने स्ट्रीट लाइट न लगाने के मुद्दे को लेकर बैठक का बायकाट किया. विपक्षी पार्षद ने मेयर मदन चौहान पर अनदेखी के आरोप लगाए.

यमुनानगर नगर निगम कार्यकाल की आज अंतिम बैठक ग्रे पेलिकन में हुई, हालांकि बैठक में कई पार्षद तो नदारद रहे लेकिन विपक्षी पार्षदों ने काम के अनदेखी के आरोप लगाते हुए जमकर हंगामा किया. इनेलो पार्षद राम आसरा ने भेदभाव के आरोप लगाते हुए कहा कि नगर निगम का कार्यकाल खत्म होने वाला है,लेकिन मेरे वार्ड में अभी तक स्ट्रीट लाइट नहीं लगी है. उन्होंने अपनी चेयर से उठकर मेयर मदन चौहान के सामने गुहार लगाई. मेयर उनके एक भी सवाल का जवाब नहीं दे पाए. गुस्सा से तिल मिले पार्षद बैठक को बीच से छोड़कर चले गए. कांग्रेस पार्षद निर्मल चौहान ने भी मेयर मदन चौहान पर अनदेखी के गंभीर आरोप लगाए. इसके अलावा पार्षद विनोद मरवाह ने नगर निगम के कार्यकाल पर ही सवाल उठा दिए. उन्होंने कहा मेयर ने 5 साल में ऐसा कोई बड़ा काम नहीं कराया है, जिसे गिनवाया जा सके. वह अपने खुद के ड्रीम प्रोजेक्ट को भी पूरे नहीं कर पाए.

मेयर मदन चौहान ने अपने 5 साल की उपलब्धियां का गुणगान किया. उन्होंने हर वार्ड में लगाए पैसे का ब्यौरा भी दिया. उन्होंने यह भी माना की कुछ वार्डो में विकास के काम नहीं हो पाए हैं. मेयर मदन चौहान ने पत्रकारों से बातचीत के दौरान बड़ी बात कही है. उन्होंने कहा कि जनता सिर्फ सरकार की तरफ ना देखें बल्कि अपने वार्ड की एक गली को अडॉप्ट करें. मेयर मदन चौहान ने यह भी माना हैं कि अपने 5 साल के कार्यकाल में पूरे काम नहीं करवा पाया, लेकिन शहर की तस्वीर को जरूर बदला.

ये भी पढ़ें: ICC Rankings: रिंकू सिंह का बड़ा धमाका, इस मामले में की रोहित और शुभमन गिल की बराबरी

आपको बता दें कि यमुनानगर नगर निगम में 22 वार्ड आते हैं. यहां के मेयर बीजेपी से है.  7 जनवरी 2024 को मेयर मदन चौहान का कार्यकाल खत्म होने वाला है और उनकी यह अंतिम हाउस मीटिंग थी. पहले की तरह पार्षदों ने गंभीर आरोप लगाए.
Input: Kulwant Singh 

Read More
{}{}