trendingNow/india/delhi-ncr-haryana/delhiHaryana01931505
Home >>Delhi-NCR-Haryana

Yamunanagar News: पड़ोसी से परेशान ITBP का जवान, मंत्री कमलेश ढांडा से की शिकायत

Yamunanagar News: हरियाणा के राज्यमंत्री कमलेश ढांडा ने जिला कष्ट निवारण समिति की बैठक ली. इस दौरान बैठक में 18 शिकायतों को सुना गया, जिनमें से 5 को अगली बैठक के लिए पेंडिग रखा गया.  

Advertisement
Yamunanagar News: पड़ोसी से परेशान ITBP का जवान, मंत्री कमलेश ढांडा से की शिकायत
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Oct 26, 2023, 07:43 PM IST

Yamunanagar News: यमुनानगर में राज्यमंत्री कमलेश ढांडा की अगुवाई में जिला कष्ट निवारण समिति की बैठक हुई. बैठक में 18 शिकायतों को सुना गया, जिनमें से 5 को अगली बैठक के लिए पेंडिग रखा गया. इस दौरान ITBP का जवान भी फरियादी बनकर पहुंचा.

प्रदेश में समय-समय पर कष्ट निवारण समिति की बैठकें होती हैं, ताकि मंत्रियों के सामने फरियादी अपनी बात रख सकें और उनका तुरंत समाधान हो सके. इसी कड़ी में यमुनानगर में भी जिला कष्ट निवारण समिति की बैठक हुई. बैठक में 18 शिकायतें रखी गईं, जिनमें से 13 का मौके पर ही निपटान किया गया. 

ये भी पढ़ें: Delhi: जाम से परेशान वजीराबाद के लोग, स्कूली बच्चों समेत कई राहगीर परेशान

 

बैठक में नगर निगम, बिजली, परिवहन से जुड़ी कई शिकायतें आई थीं. वहीं बैठक में वर्दी डाले ITBP का जवान भी फरियादी बनकर पहुंचा. जवान अनिल कुमार अपने पड़ोसी के बाथरूम के गड्डे को लेकर मंत्री कमलेश ढांडा के सामने अपनी शिकायत रखी. उन्होंने कहा कि मैं कई बार शिकायत कर चुके हूं, लेकिन अभी तक समाधान नहीं हुआ है.

बैठक के बाद पत्रकारों से बातचीत करते हुए राज्यमंत्री कमलेश ढाडा ने कहा कि हमने सभी की शिकायतों को सुना है. इनमें से ITBP के जवान ने भी अपनी शिकायत रखी हैं, जिसका जल्द समाधान किया जाएगा. कमलेश ढांडा ने मिड डे मिल वर्कर की हड़ताल के ऐलान पर कहा कि लोकतत्रं में सभी को प्रदर्शन करने का हक है.

ये भी पढ़ें: Haryana: प्रॉपर्टी आईडी का सर्वे करने वाली कंपनी ब्लैक लिस्ट, सरकार ने 8 करोड़ का भुगतान रोका

 

बैठक में बिजली विभाग, नगर निगम, परिवहन विभाग से जुडी कई विभागों के अधिकारियों को लेकर फरियादियों ने अपनी बात रखी. इस दौरान डीसी मनोज कुमार, एसपी गंगाराम पूनिया समेत तमाम विभाग के अधिकारी मौजूद रहे.

Input: Kulwant Singh

Read More
{}{}