trendingNow/india/delhi-ncr-haryana/delhiHaryana01840801
Home >>Delhi-NCR-Haryana

Yamunanagar News: किन्नरों पर लगा युवक को नहर में डुबोने का आरोप, पुलिस कर रही मामले की जांच

Yamunanagar News: हरियाणा के यमुनानगर में खंडवा के रहने वाले रवी धीमान हमीदा हेड के पास नहर में डूब गया है. रवी धीमान एक किन्नर के साथ ही लिव-इन रिलेशनशिप में रह रहा था.  

Advertisement
Yamunanagar News: किन्नरों पर लगा युवक को नहर में डुबोने का आरोप, पुलिस कर रही मामले की जांच
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Aug 25, 2023, 01:04 PM IST

Yamunanagar News: यमुनानगर के गांव खंडवा के रहने वाले रवी धीमान हमीदा हेड के पास नहर में डूब गया. आरोप है कि उसे किन्नरों ने नहर में धक्का दिया है. सूचना मिलते ही पुलिस और गांव के लोग भी मौके पर पहुंचे और उसकी तलाश में जुट गए हैं, लेकिन देर रात तक युवक का कुछ भी पता नहीं चल पाया है.

ये भी पढ़ें: Delhi Mumbai Expressway: गलत दिशा से आ रहे कैंटर से टकराई 12 करोड़ की कार, उड़े परखच्चे, दो की मौत

 

यमुनानगर के गांव खंडवा में उसे समय माहौल गमगीन हो गया जब गांव वालों को पता चला के गांव के ही एक युवक रवी धीमान को किन्नरों ने नहर में धक्का दे दिया है, जिसका अभी तक कुछ भी पता नहीं चल पाया है. पुलिस की मानें तो यह रवी धीमान एक किन्नर के साथ ही लिव-इन रिलेशनशिप में रह रहा था और उनके किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ तो किन्नर इसे अपने साथ हमीदा हेड पर ले गया, जहां से उसने रवी धीमन को नहर में धक्का दे दिया.

परिवार के लोगों को जैसे ही इसका पता चला तो वह हमीदा हेड पर पहुंचे और इसके बाद सूचना पुलिस को दी गई. पुलिस और गोताखोरों की मदद से लापता रवी धीमन की तलाश की जा रही है और देर रात तक परिवार वाले भी नहर के किनारे इसे तलाशते रहे, लेकिन अभी तक रवी धीमन का कुछ भी पता नहीं चल पाया है. फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर जा शुरू कर दी है.

हिसार में गोवंश से टकराई बाइक
वहीं हिसार के सेक्टर-33 में 28 वर्षीय युवक की बाइक सड़क पर खड़े गोवंश से टकरा गई. इससे बाइक का बैलेंस बिगड़ गया और युवक सड़क पर जा गिरा. हादसे में युवक के सिर, हाथ और पांव पर चोट लगी हैं. राहगीरों ने उसको हिसार के नागरिक अस्पताल में भर्ती करवाया है. घायल युवक का नाम विनीत है और वह सेक्टर 33 में निजी कंपनी में सुपरवाइजर है.

Input: Kulwant Singh

Read More
{}{}