trendingNow/india/delhi-ncr-haryana/delhiHaryana01243044
Home >>Delhi-NCR-Haryana

यमुनानगर में युवक ने कुएं में धक्का देने के बाद महिला पर बरसाईं ईटें, मौत

पुलिस प्रत्यक्षदर्शियों के बताए गए हुलिए और बाइक नंबर के आधार पर हत्यारोपी की तलाश की जा रही है. जिस महिला को मौत के घाट उतारा गया, उसके पति की दो साल पहले मौत हो चुकी थी. 
 

Advertisement
यमुनानगर में युवक ने कुएं में धक्का देने के बाद महिला पर बरसाईं ईटें, मौत
Stop
Vipul Chaturvedi|Updated: Jul 04, 2022, 12:47 AM IST

कुलवंत सिंह/यमुनानगर : सढौरा के गांव कनीपला से करीब ढाई सौ मीटर दूर स्थित एक पुराने कुएं से महिला का शव बरामद किया गया. उसके सिर पर चोट के निशान पाए गए. महिला को कुएं में धक्का देकर मौत के घाट उतारा गया. ग्रामीणों के बताए गए हुलिए के आधार पर पुलिस आरोपी युवक की तलाश में जुट गई है. कुआं का इस्तेमाल नहीं किया जाता और इसमें बरसात का पानी जमा रहता है। 

ग्रामीणों के अनुसार रविवार सुबह गांव इस्माइलपुर की निर्मला और एक अनजान युवक सड़क किनारे खड़े होकर काफी देर तक बहस करते दिखाई दिए थे. देखते ही देखते दोनों में कहासुनी हद से पार होने लगी. इससे पहले कोई कुछ समझ पाता, युवक निर्मला को खींचकर कुएं के पास ले गया और उसे धक्का दे दिया. इसके बाद युवक ने ऊपर से निर्मला पर ईंटें भी बरसाईं.

जब तक गांव वाले नजदीक पहुंचते, युवक फरार हो गया. कुआं बेहद गहरा होने की वजह से जब तक महिला को निकालने के लिए मदद बुलाई गई, तब तक महिला दम तोड़ चुकी थी. निर्मला के पति मांगेराम की 2 साल पहले मौत हो चुकी है. 

एसएचओ ने बताया कि उन्हें फोन पर सूचना मिली थी कि कुएं में महिला का शव पड़ा हुआ है. प्रत्यक्षदर्शियों द्वारा बताए गए हुलिए और बाइक नंबर के आधार पर युवक की तलाश की जा रही है. बहुत जल्द उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा. एक प्रत्यक्षदर्शी ने बताया कि जब वह काम पर जा रहा था तो उसने देखा कि एक व्यक्ति महिला को खींचकर कुएं के पास ले जा रहा था.

WATCH LIVE TV

 

Read More
{}{}