trendingNow/india/delhi-ncr-haryana/delhiHaryana01595229
Home >>Delhi-NCR-Haryana

यमुनानगर में घूम रहा है महिला चोरनियों का गैंग, देखते ही देखते लाखों के गहनों पर करती हैं हाथ साफ

गांव से शहर में अपने ज्वेलर्स ठीक करवाने आए एक दंपत्ति उस वक्त हादसे का शिकार हो गए. जब अपनी ज्वेलरी ठीक करवाने के बाद दूसरी दुकान से सामान लेने लगी. तो उनके पीछे-पीछे दो महिला उसी दुकान में पहुंच गई जिसमें दंपत्ति सामान ले रही थी. 

Advertisement
यमुनानगर में घूम रहा है महिला चोरनियों का गैंग, देखते ही देखते लाखों के गहनों पर करती हैं हाथ साफ
Stop
Nikita Chauhan|Updated: Mar 03, 2023, 10:36 PM IST

यमुनानगरः हरियाणा के यमुनानगर में चोरी का एक ऐसा मामला सामने आया जो बिल्कुल हैरान कर देने वाला था, जी हां... यह दो चोरनिया सीसीटीवी में कैद हुई है, इन्होंने पहले एक दंपत्ति की रेकी की और उसके बाद उनका पीछा करते हुए उसी दुकान में दाखिल हो गई जंहा पर यह दंपत्ति सामान खरीद रहे थे,  तो वह चोरनिया भी इनके पीछे-पीछे आ गई और बैग में रखे दो सोने के कड़े उड़ाकर ले गई, जिसकी कीमत लगभग पांच लाख बताई जा रही है.

गांव से शहर में अपने ज्वेलर्स ठीक करवाने आए एक दंपत्ति उस वक्त हादसे का शिकार हो गए. जब अपनी ज्वेलरी ठीक करवाने के बाद दूसरी दुकान से सामान लेने लगी. तो उनके पीछे-पीछे दो महिला उसी दुकान में पहुंच गई जिसमें दंपत्ति सामान ले रही थी. काफी देर दोनों चोरनिया भी समान देखते रही, जिसके बाद दोनों चोरनिया 50 रुपये का सामान लेकर उसके साथ-साथ उस दंपत्ति का बैग भी ले उड़ी.

ये भी पढ़ेंः नोएडा के इस इलाके में चल रहा था देह व्यापार, 7 गिरफ्तार, 2 लड़कियों को किया गया रेस्क्यू

बता दें कि बैग में दंपत्ति के सोने के कड़े थे, जो कुछ देर पहले वह सामने की दुकान से लेकर आई थी. पूरी चोरी की वारदात दुकान में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई. वहीं सूचना पुलिस को दी गई तो पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची, जिसके चलते पुलिस ने सीसीटीवी के आधार पर सोशल मीडिया में दोनों महिला चोरों की फोटो को शेयर कर दिया.

(इनपुटः कुलवंत सिंह)

Read More
{}{}