trendingNow/india/delhi-ncr-haryana/delhiHaryana01964259
Home >>Delhi-NCR-Haryana

Yamunanagar Crime News: पुलिस और बदमासशों के बीच मुठभेड़, दो बदमाश घायल, पिस्तल और जिंदा कारतूस बरामद

यमुनानगर के पास पहाड़ीपुर नाके पर पुलिस और बदमाशों की मुठभेड़ में पुलिस ने दो बदमाशों को गोली मारकर घायल कर दिया. इन दोनों बदमासों को पुलिस ने सढौरा के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया है.   

Advertisement
Yamunanagar Crime News: पुलिस और बदमासशों के बीच मुठभेड़, दो बदमाश घायल, पिस्तल और जिंदा कारतूस बरामद
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Nov 17, 2023, 01:26 PM IST

Yamunanagar News: यमुनानगर में एसटीएफ और बदमाशों के बीच एनकाउंटर का मामला सामने आया है. पुलिस को देख बदमाशों ने फायरिंग की जिसके जवाब में पुलिस ने फायरिंग कर दो बदमाशों को घायल कर दिया, जिनका इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है.

मुठभेड़ में दो बदमाश घायल 
यमुनानगर के थाना सढौरा के पास पहाड़ीपुर नाके पर एसटीएफ गुरुग्राम की टीम ने मुठभेड़ के बाद दो इनामी बदमाशों को दबोच लिया. पुलिस के साथ मुठभेड़ में दोनों बदमाशों के पैरों में गोली लग गई, जिसके बाद इन्हें सढौरा के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती करने के बाद जिला अस्पताल यमुनानगर भेज दिया गया. दोनों बदमाशों की पहचान रोहतक निवासी कृष्ण और सागर के रूप में की गई है. इन दोनों बदमाशों की गिरफ्तारी पर पुलिस ने पांच-पांच हजार रुपये का इनाम रखा था. एसटीएफ की टीम को पहाड़ीपुर नाके से इन बदमाशों के निकलने की सूचना मिली. जिसके बाद  पुलिस ने नाके पर पुलिस बल को बढ़ा दिया.  कुछ ही देर में ये दोनो बदमाश सामने से पैदल आते हुए दिखाई दिए. पुलिस ने इन्हें रोकना चाहा तो बदमाशों ने फायरिंग शुरू कर दी और खेतों की और भागने लगे. पुलिस ने बदमाशों का पीछाकर उनके पैर पर गोली मारी जिसके बाद वो घायल हो गए और जिससे पुलिस ने इन्हे धर दबोचा. 

ये भी पढ़ें- राजस्थान की सभी 200 सीटों पर एक साथ क्यों नहीं हो पाते चुनाव, जानें इसकी वजह

बदमाशों के पास से मिले पिस्तौल और जिंदा कारतूस 
यमुनानगर के एसपी गंगाराम पूनिया ने बताया कि एसटीएफ को लीड मिली थी कि दो बदमाश सढोरा एरिया के आसपास घूम रहे हैं. जिसके बाद पुलिस ने बदमाशों को पकड़ने के लिए नाके पर पुलिस बल को बढ़ा दिया. पुलिस को देख बदमाशों ने फायरिंग कर दी, जिसके जवाब में पुलिस ने भी फायरिंग की तो दो बदमाशों के पैरों में गोली लग गई. साल 1996 में दोनों बदमाशों से पिस्तौल और जिंदा कारतूस बरामद किए थे. बताया जा रहा है कि दोनों बदमाश जघन्य अपराध में लिप्त हैं. पुलिस ने इन दोनों बदमाशों पर इनाम रखा. दोनों बदमाश कृष्ण और सागर रोहतक के गांव सांघी के रहने वाले है. ये दोनों कैथल में पुलिस कर्मी गोली कांड में चल रहे थे फरार. आपको बता दें कि कृष्ण पर आठ और सागर पर पांच केस दर्ज हैं.

Input- KULWANT SINGH

Read More
{}{}