trendingNow/india/delhi-ncr-haryana/delhiHaryana01683615
Home >>Delhi-NCR-Haryana

Yamunanagar Blind Murder: महिला का खून से लथपथ शव मिलने से मची हड़कंप, जांच में जुटी पुलिस

Yamunanagar Crime News: यमुनानगर में एक 31 वर्षीय महिला का खून से सना हुआ शव मिलने से आसपास सनसनी फैल गई. पुलिस ने बताया कि एक महिला के खून से लथपथ शव की मिलने की सूचना मिली थी, महिला के शरीर पर चोटों के निशान है और शरीर से खून बह रहा है. शव को कब्जे कब्जे में ले लिया है.

Advertisement
Yamunanagar Blind Murder: महिला का खून से लथपथ शव मिलने से मची हड़कंप, जांच में जुटी पुलिस
Stop
Nikita Chauhan|Updated: May 06, 2023, 08:27 PM IST

Yamunanagar Crime News: यमुनानगर के कस्बा साढौरा के गांव रसूलपुर में 31 वर्षीय महिला का खून से सना हुआ शव मिलने से आसपास सनसनी फैल गई. पुलिस को सूचना मिलते की साढौरा थाना प्रभारी और क्राइम ब्रांच की टीम मौके पर पहुंची. डीएसपी जितेंद्र ने बताया कि डायल 112 पुलिस टीम ने साढौरा थाना को एक महिला के खून से लथपथ शव की मिलने की सूचना मिली थी, जिसके चलते यहां पर भारी संख्या में पुलिस मौके पर पहुंची.

पुलिस अधीक्षक एसपी मोहित हांडा को हत्या की सूचना मिलते ही खुद मौके पर पहुंचे और आसपास के एरिया की अच्छी तरह से छानबीन कर रहे हैं. डीएसपी जितेंद्र ने बताया कि अभी महिला की शिनाख्त नहीं हो पाई है. महिला के शरीर पर चोटों के निशान है और उनके शरीर से रक्त भी निकल रहा है, फिलहाल पुलिस महिला के शव को हत्या मान रही है, लेकिन पुलिस का कहना है कि अभी महिला के बारे में कोई पुख्ता जानकारी पुलिस के पास नहीं है.

ये भी पढ़ेंः Delhi Crime: बंद हुक्का बार में हुई फायरिंग, 17 साल के नाबालिग की मौत, अन्य घायल

वही महिला के शव को सबसे पहले देखने वाले युवक कौशल ने कहा कि वह पेशाब करने के लिए दुकान के पीछे बनी झाड़ियों के पास गया तो उसने देखा कि एक अर्धनग्न अवस्था में महिला का शव पड़ा हुआ है. उसने तुरंत ही वहां के आसपास दुकानदारों को महिला के शव की सूचना दी, जिसके चलते वहां पर आसपास के लोग इकट्ठा हो गए और तुरंत ही इसकी सूचना पुलिस को दी, पुलिस भी मौके पर पहुंच गई. पुलिस ने महिला के शव को कब्जे में लेकर आगे की जांच शुरू कर दी है और महिला के शव को पोस्टमार्टम करवाने के लिए जगाधरी के सिविल अस्पताल में भिजवा दिया है.

पहले बेटा और अब पिता गिरफ्तार

यमुनानगर में एंटी नारकोटिक्स सेल का एक्शन लगातार जारी है. एक के बाद एक युवा पीढ़ी को नशे की और धकेलने वाले नशा तस्करों की धरपकड़ जारी है. इसी कड़ी में 15 ग्राम स्मैक के साथ एक तस्कर को गिरफ्तार किया है. टीम अब इस तस्कर को कोर्ट में पेश कर पुलिस रिमांड पर लेगी ताकि इस पूरे नेटवर्क का भंडाफोड़ हो सके. अभी तक कि जांच में सामने आया है कि इसके तार उतर प्रदेश से जुड़े है. वही टीम ने कुछ दिन पहले पकड़े गए तस्कर के बेटे को भी स्मैक के साथ गिरफ्तार किया है. एंटी नारकोटिक्स सेल के इंचार्ज ने हेरोइन के साथ एक व्यक्ति को बाइक सहित बुडिया से गिरफ्तार किया है.

ये भी पढ़ेंः Kaithal Crime News: बाल भवन में 3 साल की मासूम की बेरहमी से पिटाई, वीडियो वायरल

इंचार्ज प्रमोद वालिया ने बताया कि उनकी टीम को सूचना मिली कि बुडिया के पास एक व्यक्ति बाइक पर सवार होकर नशा तस्करी कर रहा है. गुप्त सूचना के आधार पर टीम का गठन किया गया टीम ने मौके पर जाकर वहां घूम रहे व्यक्ति को बाइक सहित काबू किया. मौके पर ड्यूटी मजिस्ट्रेट जन स्वास्थ्य विभाग सडोरा के एसडीओ जफर इकबाल को बुलाया गया, जिसके सामने पकड़े गए व्यक्ति की तलाशी ली तो उसके पास से 15 ग्राम हेरोइन बरामद हुई पूछताछ में जिसकी पहचान बुढ़िया निवासी मोबिन उर्फ बाजा के नाम से हुई.

आरोपी की बाइक भी कब्जे में ली गई है. इंचार्ज प्रमोद ने बताया कि आरोपी का बेटा 20 दिन पहले उनकी टीम ने साढे 10 ग्राम स्मैक के साथ पकड़ा था. पकड़े गए स्मैक तस्कर को अब एंटी नारकोटिक्स सेल की टीम कोर्ट में पेश करेगी जहां से उसे पुलिस रिमांड पर लिया जाएगा ताकि इस पूरे नेटवर्क का खुलासा हो सके.

(इनपुटः कुलवंत सिंह)

Read More
{}{}