trendingNow/india/delhi-ncr-haryana/delhiHaryana01415943
Home >>Delhi-NCR-Haryana

अमेरिका में बैठकर गांव में वर्चस्व बनाने के लिए सरपंच प्रत्याशी के घर पर चलवाई गोलियां

Rewari Crime : 17 अक्टूबर की रात करीब 11 बजे पति-पत्नी घर के गेट के पास खड़े थे. उस समय गेट बंद था. इसी समय एक बाइक पर दो युवक आए और सरपंच के लिए चुनाव में खड़े होने पर जान से मारने की धमकी देकर फायरिंग शुरू कर दी.   

Advertisement
अमेरिका में बैठकर गांव में वर्चस्व बनाने के लिए सरपंच प्रत्याशी के घर पर चलवाई गोलियां
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Oct 29, 2022, 05:49 PM IST

दर्शन कैत/यमुनानगर : हरियाणा पंचायत चुनाव को लेकर पुलिस अभी से मुस्तैद दिखाई दे रही है. इस बीच यमुनानगर के गांव बाल छप्पर में सरपंच पद के प्रत्याशी के घर पर अमेरिका में बैठे शख्स ने गोलियां चलवा दीं. पुलिस ने इस मामले ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है. आरोपियों-अनिल कुमार व गुरप्रीत को कोर्ट में पेश कर 3 दिन के रिमांड पर लिया गया है. 

यमुनानगर के डीएसपी रजत गुलिया ने बताया कि गांव बाल छप्पर निवासी लाल दास की पत्नी अनुराधा सरंपच पद के लिए चुनाव मैदान में हैं. गांव में सरपंच के लिए एससी की सीट रिजर्व है. 17 अक्टूबर की रात करीब 11 बजे पति-पत्नी घर के गेट के पास खड़े थे. उस समय गेट बंद था. इसी समय एक बाइक पर दो युवक आए.

ये भी पढ़ें : रेवाड़ी में चुनाव लड़ रही पत्नी का साथ देने पर SI सस्पेंड, क्या है मामला

उन्होंने धमकाते हुए कहा कि सरंपच के चुनाव में खड़े होकर दिखाओ, हम तुम्हें गोली मार देंगे और इतना कहते ही बाइक पर पीछे बैठे युवक ने फायरिंग कर दी. पांच गोलियां गेट पर लगीं. जब गोलियों की आवाज सुनकर आसपास के लोग एकत्र होने लगे तो हमलावर फरार हो गए. 

दलजीत ने आरोपी को भेजे थे पैसे 
डीएसपी ने बताया कि आरोपियों से पूछताछ में पता चला कि इस वारदात की साजिश अमेरिका में सात साल से रह रहे गांव बाल छप्पर निवासी दलजीत ने रची थी. उसके कहने पर ही गुरप्रीत व अनिल ने शूटरों को पैसे दिए थे. दलजीत ने अनिल के पास वारदात कराने के लिए पैसे भी भेजे थे. आरोपी दलजीत गांव में वर्चस्व बनाकर रखना चाहता था, इसलिए उसने शूटरों को बुलवाकर सरपंच प्रत्याशी के घर पर फायरिंग कराई. 

 

Read More
{}{}