trendingNow/india/delhi-ncr-haryana/delhiHaryana01446175
Home >>Delhi-NCR-Haryana

फायरिंग महिला सरपंच की सफाई, बोलीं- जांच करे पूरा सहयोग दूंगी ताकि दूध का दूध और पानी का पानी हो सके

फायरिंग करने वाली महिला सरपंच ने दी सफाई. उनका लाइसेंसी असलहा तो इलेक्शन के दौरान जमा है. वही जीतने के बाद से वो लगातार लोगों का धन्यवाद कर रही हैं, इसलिए वो व्यस्त थी. उन्हें इस बारे में नहीं पता. उन्होंने बताया कि ये वीडियो कब का है उन्हें नहीं पता बल्कि वो तो चाहती हैं कि पुलिस इस मामले में जांच करे जिसमें वो पूरा सहयोग करेंगी ताकि दूध का दूध और पानी का पानी हो सके।

Advertisement
फायरिंग महिला सरपंच की सफाई, बोलीं- जांच करे पूरा सहयोग दूंगी ताकि दूध का दूध और पानी का पानी हो सके
Stop
Nikita Chauhan|Updated: Nov 17, 2022, 10:33 PM IST

जय कुमार/सिरसाः जिला सिरसा की नाथूसरी चौपटा पुलिस ने गांव दड़बा की नवनिर्वाचित सरपंच संतोष बैनीवाल के खिलाफ सरकारी आदेशों की उल्लंघना करने, आर्म्स एक्ट व आइटी एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है. आरोप है कि सरपंच एक वीडियो में डीजे की धुन पर गांव की दो लड़कियों के साथ नाच रही है. वह दाहिने हाथ से पिस्तौल से हवा में फायर करती हुई दिखाई दे रही हैं. हालांकि अभी तक ये पता नहीं चल पाया है कि वीडियो कब का है और कितना पुराना है.

फिलहाल, पुलिस ने इस मामले में शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर आगे की कार्यवाही शुरू कर दी है. वही, महिला सरपंच संतोष बेनीवाल ने इस पूरे मामले में अपनी सफाई दी है. गौरतलब है कि कल से ही सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें एक महिला दो युवतियों के साथ नाचते हुए तमंचे से लगातार फायर करती हुई दिख रही है. इस मामले में चौपटा पुलिस ने सिक्योरिटी एजेंट एएसआइ सुभाष चंद्र के बयान पर मामला दर्ज किया है.

उन्होंने बताया कि वह चौपटा क्षेत्र की खुफिया जानकारी रखता है. 16 नवंबर को उसके मोबाइल पर जिस पर वह फेसबुक एप चलाता है. उस फेसबुक पर एक वीडियो आई थी, जिसमें संतोष बैनीवाल वासी गांव दडबा कलां दो लड़कियों के साथ DJ की धुन पर नाचते हुई दाहिने हाथ में पिस्तोल लेकर हवा में फायर करती हुई दिखाई दे रही है, जिससे आमजन की सुरक्षा को खतरा हो सकता है. उसने मोबाइल से एक पैन ड्राईव में विडियो डलवाकर चौपटा थाना में पेश की है. पुलिस ने इस मामले में विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है.

ये भी पढ़ेंः LPG Cylinder: रसोई गैस खुद बताएगी चोरी करने वाले का नाम, घर आएगा QR कोड वाला सिलेंडर

इस मामले में सिरसा पुलिस अधीक्षक डॉक्टर अर्पित जैन ने कहा कि उनके संज्ञान में वायरल वीडियो का मामला आया है जिसपर चोपटा थाने में मामला दर्ज कर लिया गया है और आगे की जांच जारी है. इसमें जो भी दोषी पाया गया उसके खिलाफ कानून के तहत कार्रवाई की जाएगी. उन्होंने बताया कि अभी तक ये पता नहीं चल पाया कि वीडियो कब का है, लेकिन उसकी जांच की जाएगी.

वहीं इस मामले को लेकर जब दड़बा की नवनिर्वाचित महिला सरपंच से बात की गई तो उन्होंने बताया कि उनका लाइसेंसी असलहा तो इलेक्शन के दौरान जमा है. वही जीतने के बाद से वो लगातार लोगों का धन्यवाद कर रही हैं, इसलिए वो व्यस्त थी. इसलिए उन्हें इस बारे में नहीं पता. उन्होंने बताया कि ये वीडियो कब का है. उन्हें नहीं पता बल्कि वो तो चाहती हैं कि पुलिस इस मामले में जांच करे जिसमें वो पूरा सहयोग करेंगी ताकि दूध का दूध और पानी का पानी हो सके.

Read More
{}{}