trendingNow/india/delhi-ncr-haryana/delhiHaryana01325565
Home >>Delhi-NCR-Haryana

मॉर्निंग वॉक पर निकले लोगों को पीपल के पेड़ पर दिखी चुड़ैल, बामुश्किल आई काबू में

बीते रविवार को गाजियाबाद के विजयनगर में सुबह टहलने निकले लोगों ने रास्ते में पीपल के पेड़ पर एक महिला नजर आई. टहलने आए लोगों ने जब यह नजारा देखा तो वो उसे देखते ही रह गए. इस मामले की सूचना लोगों ने पुलिस को दी तो पुलिस भी काफी हैरान थी. जानें क्या है पूरा मामला...

Advertisement
मॉर्निंग वॉक पर निकले लोगों को पीपल के पेड़ पर दिखी चुड़ैल, बामुश्किल आई काबू में
Stop
Nikita Chauhan|Updated: Aug 29, 2022, 04:49 PM IST

नई दिल्ली: गाजियाबाद के थाना विजयनगर इलाके में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है. इन दिनों यह मामला लोगों के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है. दरअसर, बीते रविवार की सुबह जब इलाके के लोग मॉर्निंग वॉक के लिए अपने-अपने घर से निकले तो रास्ते में एक पीपल के पेड़ पर महिला को बैठे हुए देखा.

इतना ही नहीं पेड़ पर बैठी महिला पेड़ को तेजी से हिला रही थी. इस पूरे नजारे को देख लोगों की आंखे खुली की खुली रह गई. बता दें कि यह पूरा मामला गाजियाबाद के विजय नगर सेक्टर-9 के स्थित रामलीला मैदान के पास का है. इलाके में जब खबर फैली तो लोगों की भीड़ महिला को देखने के लिए उमड़ पड़ी.

लोगों ने दी पुलिस को सूचना

इस मामले की जानकारी लोगों ने पुलिस को दी. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. तो देखा कि पेड़ हवा और महिला के वजन से काफी तेज हिल रहा है और महिला के नीचे गिरने का खतरा लगातार बना हुआ है. महिला को चोट ना लगे, इसलिए पुलिस ने पेड़ के नीचे कपड़े और गद्दे बिछा दिए.

फायर ब्रिगेड, नगर निगम और पुलिस की टीम मौके पर पहुंचीं

पुलिस के यह सूचना फायर ब्रिगेड और नगर निगम को दी गई. फायर ब्रिगेट की गाड़ी पहुंचने पर गाड़ी की सीढ़ियों से महिला को नीचे उतारने की कोशिश की गई, लेकिन उनकी यह कोशिश भी नाकाम रही. इसके बाद नगर निगम की गाड़ी को भी बुलाई गई. इसके बाद नगर निगम की गाड़ी में लगी ट्रॉली में बैठकर लोगों ने महिला को कड़ी मशक्कत के बाद नीचे उतारा.

महिला को पेड़ से उतारने के बाद उसे तुरंत ही अस्पताल पहुंचाया गया. आस-पास रहने वाले लोगों के बीच महिला का इस तरह सुबह पेड़ पर चढ़ना चर्चा का विषय बना हुआ है. कुछ लोगों का कहना है कि महिला मानसिक रूप से बीमार है. फिलहाल, को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है जहां पर उसका इलाज चल रहा है.

पुलिस ने दी जानकारी

तो वहीं, पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि एक महिला पेड़ पर चढ़ी हुई है और वह कभी भी नीचे गिर सकती है. फौरन पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और महिला को नीचे उतरने को कहा. जब वह नहीं मानी तो उसे उतारने के लिए फायर ब्रिगेड की गाड़ी बुलवाई गई. उससे भी काम नहीं बन पाया तो नगर निगम की गाड़ी में लगी ट्रॉली की मदद से महिला को नीचे उतारा गया.

Read More
{}{}