trendingNow/india/delhi-ncr-haryana/delhiHaryana01723686
Home >>Delhi-NCR-Haryana

Delhi Rain Today: दिल्ली के कई हिस्सों में हुई बारिश, संडे के दिन मौसम हुआ सुहावना

Delhi Weather Update: दिल्ली में सोमवार को बारिश होने से मौसम में एक बार फिर से ठंडक लौट आई है. इसी के साथ तापमान में गिरवाट आई है.

Advertisement
Delhi Rain Today: दिल्ली के कई हिस्सों में हुई बारिश, संडे के दिन मौसम हुआ सुहावना
Stop
Renu Akarniya|Updated: Jun 04, 2023, 09:03 AM IST

Delhi Weather Today: दिल्ली में एनसीआर में पिछले कुछ दिनों पहले हुई बारिश से मौसम ठंडा हो गया था, लेकिन 2-3 दिनों में तेज धूप ने फिर से अपना कहर बरसाना शुरू कर दिया था, लेकिन आज फिर से दिल्ली एनसीआर में बादल छाए रहने और हवा चलने से मौसम काफी सुहावना हो गया है. वहीं दिल्ली के कुछ हिस्सों में आज बारिश होने से मौसन और लोगों को गर्मी से राहत मिली है. 

बारिश होने से तापमान में गिरवाट दर्ज की गई है. बता दें कि आज मौसम विभाग ने हवाओं के साथ कई जगहों पर बूंएदाबांदी तो कहीं मध्यम बारिश होने के आसार जताए थे. 

कल के मुकाबले आज 4 डिग्री कम है तापमान 
शानिवार को दिल्ली एनसीआर में तेज धूप थी, जिससे की बारिश होने के आसार नजर नहीं आ रहे थे. कल रात भी मौसम बिल्कुल साफ था, लेकिन आज सुबह से बादल छाए हुए है. दिल्ली के कई हिस्सों में बारिश भी दर्ज की गई है. दिल्ली में कल अधिकतम तापमान 36 डिग्री तक दर्ज किया जो कि आदे के बुकाबले में 4 डिग्री ज्यादा था. वहीं कल का न्यूनतम तापमान 27 डिग्री तक रहा. 

ये भी पढ़ें: Balasore Train Accident: अज्ञात शवों को 42 घंटे तक रखा जाएगा सुरक्षित, उसके बाद...

सोमवार और मंगलवार को मौसम में फिर आएगा बदलाव 
आपको बता दें कि दिल्ली में सोमवार शाम के बाद से तापमान में फिर से बढ़ोतरी दर्ज की जा सकती है. आज की तरह कल भी ऐसा ही मौसम रह सकता है, लेकिन कहीं धूप भी निकलने की संभावना है. आज के मुकाबले सोमवार को तापमान में बढ़ोतरी दर्ज की जाएगी. वहीं मंगलवार को पसीन छुटाने वाली गर्मी होगी. मंगलवार को तापमान 40 डिग्री तर दर्ज किया जा सकता है. जिससे कि लोगों को गर्मी से बेहद परेशानी होगी, इसलिए घर से निकलते समय धप से बचने के लिए छाता जरूर लेकर निकलें.

 

Read More
{}{}