trendingNow/india/delhi-ncr-haryana/delhiHaryana02378420
Home >>Delhi-NCR-Haryana

Delhi Weather: दिल्ली में जारी रहेगा बारिश का सिलसिला, जानें स्वतंत्रता दिवस के दिन कैसा रहेगा मौसम

दिल्ली में रविवार को बादलों की आवाजाही जारी रहेगी. इस दौरान गरज के साथ मध्यम बारिश होने की संभावना है. जिसको लेकर मौसम विभाग द्वारा येलो अलर्ट भी जारी किया गया है. दिल्ली में न्यूनतम तापमान 26 डिग्री सेल्सियस और वहीं अधिकतम तापमान 32 डिग्री सेल्सियस रह सकता है. 

Advertisement
Delhi Weather: दिल्ली में जारी रहेगा बारिश का सिलसिला, जानें स्वतंत्रता दिवस के दिन कैसा रहेगा मौसम
Stop
Deepak Yadav|Updated: Aug 11, 2024, 08:06 AM IST

Weather Today: दिल्ली में पिछले तीन-चार दिनों से बारिश का सिलसिला लगातार जारी है. राजधानी दिल्ली में शनिवार को हल्की से मध्यम स्तर की बारिश हुई, जिसके बाद सड़कों पर जलभराव की स्थिति पैदा हो गई. जिस कारण यात्रियों को भी परेशानी का सामना करना पड़ा. वहीं आने वाले दिनों में भी दिल्ली-एनसीआर में बारिश का सिलसिला जारी रहने वाला है. इससे तापमान में उतार-चढ़ाव देखने को मिलेगा.

पूरे हफ्ते बारिश के आसार 
दिल्ली में रविवार को बादलों की आवाजाही जारी रहेगी. इस दौरान गरज के साथ मध्यम बारिश होने की संभावना है. जिसको लेकर मौसम विभाग द्वारा येलो अलर्ट भी जारी किया गया है. दिल्ली में न्यूनतम तापमान 26 डिग्री सेल्सियस और वहीं अधिकतम तापमान 32 डिग्री सेल्सियस रह सकता है. 12 और 13 अगस्त के दिन भी आसमान में बादल छाए रहेंगे और इस दौरान हल्की बारिश होने की भी संभावना है. वहीं 14 अगस्त को मध्यम स्तर की बारिश देखने को मिल सकती है. तो वहीं 15 और 16 अगस्त को गरज के साथ-साथ बारिश की बौछारें पड़ सकती है. इस दौरान न्यूनतम तापमान 25 से 27 डिग्री तक रह सकता है. वहीं अधिकतम तापमान 34 डिग्री के आसपास रहने का अनुमान है.

ये भी पढ़ें: Vinesh Phogat News: विनेश फोगाट मेडल मामले में पेरिस में सुनवाई पूरी, 11 अगस्त को आएगा फैसला

शनिवार को मिली जलभराव की 20 शिकायतें 
मौसम विभाग आईएमडी के अनुसार दिल्ली में लोधी रोड वेधशाला में शुक्रवार रात 11:30 बजे से शनिवार रात को 2:30 बजे तक 12 मिमी बारिश दर्ज की हई. वहीं इस दौरान रिज में 5.8 मिमी और आया नगर में 1.6 मिमी बारिश दर्ज की. इस दौरान शनिवार के दिन न्यूनतम तापमान 25.8 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया तो वहीं अधिकतम तापमान 32.8 डिग्री दर्ज किया गया, जो कि सामान्य से एक डिग्री कम है. वहीं दिल्ली में बारिश के कारण जलभराव की 20 शिकायतें मिली. वहीं 5 शिकायत पेड़ उखड़ने की भी मिली. इसके अलावा कई जगहों पर जलभराव होने के कारण यातायात भी बाधित रहा.

Read More
{}{}