trendingNow/india/delhi-ncr-haryana/delhiHaryana01970000
Home >>Delhi-NCR-Haryana

पीएम ने ड्रेसिंग रूम में पहुंचकर बढ़ाया टीम का हौसला, टीम बाउंस बैक करने के लिए हैं तैयार

आईसीसी वर्ल्ड कप 2023 का वर्ल्ड कप पूरी तरह से शमी के नाम रहा. उन्होंने इस वर्ल्ड कप में काफी खतरनाक गेंदबाजी की. शमी ने न्यूजीलैंड के खिलाफ सेमीफाइनल मुकाबले में 7 विकेट झटके. उनके इसी प्रदर्शन की बदौलत उन्होंने लाखों करोड़ों फैंस के दिलों पर राज किया.   

Advertisement
पीएम ने ड्रेसिंग रूम में पहुंचकर बढ़ाया टीम का हौसला, टीम बाउंस बैक करने के लिए हैं तैयार
Stop
Zee News Desk|Updated: Nov 20, 2023, 05:50 PM IST

मोहम्मद शमी ने सोशल मीडिया एक्स पर एक तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र सिंह शमी को गले लगते हुए दिखाई दे रहे हैं.  ऑस्ट्रेलिया के हाथों मिली करारी हार के बाद शमी ने पहली प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने कहा कि हम बाउंस बैक करेंगे.

पीएम मोदी ने लगाया गले
शमी ने एक्स पर जो फोटो शेयर की है. इसमें प्रधानमंत्री मोदी मोहम्मद शमी को गले लगाते हुए दिखाई दे रहे हैं. फोटो को देखकर ऐसा लगता है कि वे खिलाड़ियों को हौसला दे रहे हैं. इसी के साथ शमी ने पीएम मोदी का भारतीय ड्रेसिंग रूम में आने के लिए शुक्रिया अदा किया है.

शमी ने एक्स पर लिखा कि कल हमारा दिन नहीं था. पूरे टूर्नामेंट के दौरान हमारी टीम का समर्थन करने के लिए मैं सभी भारतीय फैंस का शुक्रिया अदा करना चाहता हूं. हम पीएम के आभारी हैं कि वो खासतौर पर ड्रेसिंग रूम में आए और हमारा हौसला बढ़ाया.

सबसे सफल गेंदबाज

वर्ल्ड कप 2023 के दौरान मोहम्मद शमी सबसे सफल गेंदबाज रहें. मोहम्मद शमी ने इस बड़े टूर्नामेंट पर 24 विकेट चटकाए. शमी ने सेमीफाइनल मुकाबले में घातक गेंदबाजी कर करोड़ों भारतीय फैंस का दिल भी जीता, लेकिन ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ फाइनल मुकाबले में वह कुछ खास कमाल नहीं कर पाए. ऑस्ट्रेलियाई टीम ने उनका डटकर सामना किया. इस मुकाबले में शमी के हाथ सिर्फ एक विकेट ही लगा.

भारत के खिलाफ फाइनल मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया ने टॉस जीतकर गेंदबाजी का फैसला किया था, जिसे ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाजों ने सही साबित किया था. भारतीय टीम 50 ओवर में सिर्फ 240 रन ही बना सकी. ऑस्ट्रेलियाई ने 241 रनों की पीछा करते हुए इस लक्ष्य को आसानी से हासिल कर लिया. 

Read More
{}{}