trendingNow/india/delhi-ncr-haryana/delhiHaryana01616750
Home >>Delhi-NCR-Haryana

Delhi Viral Video: स्वाती मालीवाल का दिल्ली पुलिस को नोटिस, लड़की से मारपीट के मामले में की कार्रवाई की मांग

Delhi Viral Video: दिल्ली के मंगोलपुरी फ्लाईओवर में एक शख्स लड़की को जबरन कार में बिठाकर मारपीट करता नजर आ रहा है. वीडियो के सामने आने के बाद स्वाती मालीवाल ने दिल्ली पुलिस को नोटिस जारी कर कार्रवाई की मांग की है. 

Advertisement
Delhi Viral Video: स्वाती मालीवाल का दिल्ली पुलिस को नोटिस, लड़की से मारपीट के मामले में की कार्रवाई की मांग
Stop
Balram Pandey|Updated: Mar 19, 2023, 11:09 AM IST

Delhi Viral Video: सोशल मीडिया में राजधानी दिल्ली का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक शख्स महिला को जबरन कार में बिठाकर उससे मारपीट करता नजर आ रहा है. वायरल वीडियो दिल्ली के मंगोलपुरी फ्लाईओवर का बताया जा रहा है, जिसके सामने आने के बाद पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है. वहीं दूसरी तरफ अब इस मामले में दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाती मालीवाल ने भी दिल्ली पुलिस को नोटिस जारी किया है.  

मिली जानकारी के अनुसार,दो लड़कों और एक लड़की ने रोहिणी से विकासपुरी के लिए उबर के जरिए कैब बुक की थी. रास्ते में लड़की और लड़के के बीत किसी बात पर कहासुनी हो गई, जिसके बाद लड़का मारपीट करने लगा. इस बीच किसी ने इसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया. 

मारपीट का वायरल वीडियो-

इस वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि लड़का जबरन लड़की को कार के अंदर धकेल रहा है, जबकि लड़की कार मे नहीं बैठना चाहती है. 

शुरुआती जांच में पता चला कि वीडियो में दिख रही कार गुरुग्राम के रतन विहार में रहने वाले दीपक नाम के शख्स की है. दीपक के पास पहुंचने पर इस बात का पता चला कि उसने यह गाड़ी किसी फाइनेंसर को बेच दी थी, तब से यह गाड़ी करीब 5 लोगों के पास बेची जा चुकी है. शनिवार रात से लगातार पुलिस इस गाड़ी के मालिक की तलाश में जुटी हुई है, लेकिन अब तक इसके वर्तमान मालिक का पता नहीं लग पाया है. 

स्वाति मालीवाल ने दिल्ली पुलिस को जारी किया नोटिस
दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने लड़की से मारपीट का वीडियो सामने आने के बाद दिल्ली पुलिस को नोटिस जारी किया है. साथ ही इस मामले में आरोपियों पर सख्त कार्रवाई की मांग भी की है. 

 

Read More
{}{}