trendingNow/india/delhi-ncr-haryana/delhiHaryana01951840
Home >>Delhi-NCR-Haryana

Dog Attack: सड़क पर चलने के कारण युवकों को मार-मारकर किया अधमरा फिर पिटबुल से कटवाया

Dog Attack:  नोएडा के थाना फेस-2 क्षेत्र के याकूबपुर गांव में मंगलवार देर रात करीब साढ़े 10 बजे के आसपास कुछ दबंगों ने तीन युवकों को अपने पालतू कुत्ते से कटवा दिया. पिटबुल नस्ल के कुत्ते ने उनपर हमला करते हुए उन लोगों को काट कर बुरी तरह जख्मी कर दिया.

Advertisement
Dog Attack: सड़क पर चलने के कारण युवकों को मार-मारकर किया अधमरा फिर पिटबुल से कटवाया
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Nov 09, 2023, 01:18 PM IST

Noida Dog Attack News: नोएडा (Noida Dog Attack) और ग्रेटर नोएडा में कुत्‍तों को लेकर अक्सर खबरें आती रहती हैं. कभी आवारा कुत्‍तों के हमले चर्चा में रहते हैं तो कभी सोसायटी में पलने वाले कुत्‍ते वहां रहने वालों पर हमला कर देते हैं. अब ऐसा ही एक ताजा मामला नोएडा के याकूबपुर गांव से आया है. यहां एक मामूली सी बात पर कुछ दबंग ग्रामीणों ने तीन लोगों को पहले बुरी तरह पीटा उसके बाद अपने पालतू कुत्ते को उन पर छोड़ दिया. पिटबुल नस्ल के कुत्ते ने उन लोगों पर हमला कर उन्हें बुरी तरह जख्मी कर दिया. घायलों को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया. 

मंगलवार रात की घटना
नोएडा के थाना फेस-2 क्षेत्र के याकूबपुर गांव में मंगलवार देर रात करीब साढ़े 10 बजे के आसपास कुछ दबंगों ने तीन युवकों को अपने पालतू कुत्ते से कटवा दिया. पिटबुल नस्ल के कुत्ते ने उनपर हमला करते हुए उन लोगों को काट कर बुरी तरह जख्मी कर दिया. इलाहाबास गांव के रहने वाले पंडित चुन्नी लाल शर्मा ने को बताया कि उनका बेटा मोहित शर्मा, पोता तुषार शर्मा और उनका भाई कमल शर्मा मंगलवार की रात इलाहाबास से याकूबपुर गांव जा रहे थे. 

सड़क इस्तेमाल करने पर हमला
कुछ दिन पहले नोएडा प्राधिकरण ने याकूबपुर गांव की सड़कें बनवाई थीं. पंडित चुन्नी लाल शर्मा ने आगे बताया कि कुछ दबंग ग्रामीणों ने गांव की आने जाने वाली सड़क को बांस-बल्ली से बंद कर रखा है. उनका बेटा, पोता और भाई उन रास्तों का इस्तेमाल कर याकूबपुर गांव जा रहे थे. नए रास्ते का इस्तेमाल करने पर तभी गांव के 4 से 5 दबंगों ने उनपर लोहे की रॉड से जानलेवा हमला कर दिया. इस दौरान उन्होंने उन्हें बहुत बुरी तरह मार पीटकर अधमरा कर दिया.

ये भी पढ़ें: Delhi Crime: तीन सगे भाइयों को बदमाशों ने गोदा चाकू, एक की मौत दो घायल

अस्पताल में कराया भर्ती
उन्होंने आगे कहा कि इससे भी जब उनका मन नहीं भरा तो दबंगों ने उन पर अपना पालतू कुत्ता छोड़ दिया. पिटबुल नस्ल के कुत्ते ने उनपर हमला करते हुए उनको काट कर जख्मी कर दिया. हमलावरों और उनके पिटबुल कुत्ते से बचने के लिए उन लोगों ने आवाज लगाई. उनकी आवाज सुनकर उनके ताऊ लच्छुराम शर्मा पहुंचे और उनको किसी तरह दबंगों और पिटबुल से बचाया. इसके बाद पीड़ितों को इलाज के लिए अस्पताल में ले जाया गया.

पुलिस कर रही है मामले की जांच
पीड़ित ने स्थानीय पुलिस को शिकायत देते हुए अपनी आप बीती सुनाई. पीड़ित की शिकायत के आधारपर पुलिस जांच कर रही है. वहीं गौतमबुद्ध नगर पुलिस कमिश्नरेट के प्रवक्ता ने इस मामले में जानकारी देते हुए बताया कि प्रकरण में पीड़ित से संपर्क किया गया है. थाना फेस-2 पुलिस आवश्यक कार्रवाई कर रही है. इस मामले में थाना प्रभारी ने बताया कि इस प्रकरण में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. अग्रिम विधिक कार्रवाई की जा रही है.

INPUT- Pranav Bhardwaj

Read More
{}{}