trendingNow/india/delhi-ncr-haryana/delhiHaryana02043082
Home >>Delhi-NCR-Haryana

Palwal: हथीन के गांव उटावड़ पहुंची भारत संकल्प यात्रा, जल्द ही कराया जाएगा इन समस्याओं का समाधान

मोदी सरकार की गारंटी वाली विकसित भारत संकल्प यात्रा की गाड़ी गांव-गांव जाकर लोगों को सरकार की योजनाओं का लाभ दिलाने का कार्य कर रही है. आज मोदी की गारंटी वाली भारत संकल्प यात्रा हथीन के गांव उटावड़ में पहुंची है

Advertisement
Palwal: हथीन के गांव उटावड़ पहुंची भारत संकल्प यात्रा, जल्द ही कराया जाएगा इन समस्याओं का समाधान
Stop
Zee News Desk|Updated: Jan 04, 2024, 11:06 AM IST

Palwal: हथीन उपमंडल के गांव उटावड ,रानियाला खुर्द ,बुराका में विकसित भारत संकल्प यात्रा के तहत कार्यक्रम का आयोजन किया गया, जिसके तहत लोगों को जन कल्याणकारी योजनाओं के बारे में जानकारी दी गई. इसके साथ-साथ वहां मौके पर लोगों की शिकायतों का भी निपटारा किया गया. इस मौके पर  15 बीपीएल परिवारों को निशुल्क गैस सिलेंडर भी वितरित किये गए. 

जल्द ही किया जाएगा समस्याओं का समाधान
मोदी सरकार की गारंटी वाली विकसित भारत संकल्प यात्रा की गाड़ी गांव-गांव जाकर लोगों को सरकार की योजनाओं का लाभ दिलाने का कार्य कर रही है. आज मोदी की गारंटी वाली भारत संकल्प यात्रा हथीन के गांव उटावड़ में पहुंची है, जहां पर लोगों को केंद्र और प्रदेश सरकार की विभिन्न योजनाओं का लाभ दिलाने का कार्य किया जा रहा है. पंचायत सचिव चरण सिंह तेवतिया ने बताया कि  इस दौरान ग्रामीणों ने गांव में पीने के पानी की समस्या और पीएचसी में डॉक्टरों की कमी को दूर करने की मांग की गई है. इन समस्याओं का जल्द ही समाधान कराया जाएगा. इस अवसर पर गरीबी रेखा से नीचे आने वाली ग्रामीण महिलाओं को प्रधानमंत्री उज्ज्वला योजना के तहत नि:शुल्क गैस कनेक्शन भी वितरित किए गए.

ये भी पढ़ें: IND vs SA Test Series: 26 दिसंबर को क्यों कहा जाता है बॉक्सिंग डे मुकाबला, इसी दिन शुरू हो रहा है भारत और साउथ अफ्रीका का मुकाबला

दिए गए हैं निशुल्क गैस सिलेंडर

इस यात्रा के बारे में लाभार्थियों ने बताया कि उनको अधिकारियों के चक्कर नहीं काटने पड़े हैं और यहीं पर उनकी समस्या का समाधान हो गया है. बीपीएल गरीब परिवारों ने कहा कि अब तक वह चूल्हे पर रोटी बना रहे थे, जिसके चलते उनको बहुत सारी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा था, लेकिन अब उनको निशुल्क गैस सिलेंडर दिए गए हैं. उन्होंने मोदी व मनोहर सरकार का धन्यवाद किया.
Input: Rushtam Jakshar

Read More
{}{}