trendingNow/india/delhi-ncr-haryana/delhiHaryana01267497
Home >>Delhi-NCR-Haryana

नोएडा में लगा भयंकर जाम, वीडियो वायरल हुआ तो पहुंची नोएडा ट्रैफिक पुलिस

नोएडा सेक्टर 49 से भंगेल के लिए बन रहे एलिवेटेड रोड के निर्माण के दौरान ट्रैफिक डायवर्जन किया गया है, जिसकी सूचना लोगों को नहीं दी गई और सुबह से वहां लंबा जाम लग गया. इस दौरान ट्रैफ्रिक पुलिस भी नदारद रही.

Advertisement
नोएडा में लगा भयंकर जाम, वीडियो वायरल हुआ तो पहुंची नोएडा ट्रैफिक पुलिस
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Jul 21, 2022, 02:18 PM IST

नई दिल्ली: नेशनल हेराल्ड मामले में आज सोनिया गांधी को ED के सामने पेश होना है, जिसके विरोध में देशभर में कांग्रेस प्रदर्शन कर रही है. देश की राजधानी में भी बिना किसी अनुमति के काफी संख्या में कांग्रेस के कार्यकर्ता एकत्रित होकर प्रदर्शन कर रहे हैं, जिसकी वजह से पुलिस ने बिना किसी सूचना के कई रूट डाइवर्ट कर दिए हैं, तो वहीं निर्माण कार्यों की वजह से भी शहर में जगह-जगह डायवर्जन से सड़कों पर जाम लग गया है. 

इन इलाकों में डायवर्जन बना जाम की वजह
नोएडा सेक्टर 49 से भंगेल के लिए बन रहे एलिवेटेड रोड के निर्माण के दौरान ट्रैफिक डायवर्जन किया गया है, जिसकी कोई सूचना नहीं दी गई थी. जो जाम की प्रमुख वजह बनी. सेक्टर 62 से लेकर 74 की तरफ से हाजीपुर भंगेल जाने वाली सड़क पर भी वाहन जाम में फंसे हुए हैं, जिसके कारण लोगों को अपने ऑफिस जाने में परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. 

ट्रैफिक पुलिस नदारद
एक-एक करके कई गाड़ियां जाम में फंसती गई, लेकिन इस दौरान ट्रैफिक पुलिस नदारद रही. दरअसल सेक्टर 49 से भंगेल होते हुए फेज-2 को जोड़ने के लिये एलिवेटेड रोड का निर्माण किया जा रहा है, जिसकी वजह से रुट को डाइवर्ट किया गया है, स्टार्लिंग मॉल के पास बैरिकेडिंग की गई है और ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेसवे को सेक्टर 62 से जोड़ने वाली सड़क को भी बिना सूचना के बंद कर दिया गाया है. जिसके कारण  इतना लंबा जाम लग गया.

घंटों फंसा रहा एम्बुलेंस 
जाम की वजह से मरीज को लेकर जा रही एम्बुलेंस भी घंटों तक जाम में फंसी रही. इस दौरान किसी ने जाम का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल कर दिया, जिसके बाद  ट्रैफिक पुलिस की आंखें खुली और मौके पर पहुंच कर जाम जाम खुलवाने जुट गये है.

Watch Live TV

Read More
{}{}