trendingNow/india/delhi-ncr-haryana/delhiHaryana02192168
Home >>Delhi-NCR-Haryana

Palwal News: कांग्रेस के समय महिलाओं को स्वच्छ पानी के लिए जाना पड़ता था कोसो दूर- नायब सैनी

Haryana News: मुख्यमंत्री नायब सैनी ने विजय संकल्प रैली को संबोधित करते हुए कहा कि कांग्रेस ने वर्षों तक देश पर राज किया है. सत्ता हासिल करने के लिए कांग्रेस पार्टी जनता से वोट मांगने की अपील कर रही है.   

Advertisement
Palwal News: कांग्रेस के समय महिलाओं को स्वच्छ पानी के लिए जाना पड़ता था कोसो दूर-  नायब सैनी
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Apr 06, 2024, 06:07 PM IST

Palwal News: हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सैनी ने होडल विधानसभा क्षेत्र के गांव औरंगाबाद में विजय संकल्प रैली को संबोधित किया. उन्होंने कहा कि भाजपा दुनिया की सबसे बड़ी पार्टी है. साथ ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश के हित में कार्य किया है. अबकी बार भाजपा लोकसभा चुनावों में 400 पार सीटें लाएगी. उन्होंने पार्टी के स्थापना दिवस के अवसर कार्यकर्ताओं को हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं भी दी है. इस अवसर पर मुख्यमंत्री नायब सैनी का फूल माला पहनाकर भव्य स्वागत किया गया. वहीं इस मौके पर फरीदाबाद लोकसभा प्रत्याशी कृष्णपाल गुर्जर, कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा, होडल विधायक जगदीश नायर,पलवल विधायक दीपक मंगला,हथीन विधायक प्रवीण डागर,जिला अध्यक्ष चरण सिंह तेवतिया भी मौजूद थे.

मुख्यमंत्री नायब सैनी ने विजय संकल्प रैली को संबोधित करते हुए कहा कि कांग्रेस ने वर्षों तक देश पर राज किया है. सत्ता हासिल करने के लिए कांग्रेस पार्टी जनता से वोट मांगने की अपील कर रही है. लेकिन जनता कांग्रेस पर विश्वास नहीं कर रही है, बल्कि नरेंद्र मोदी जी की गारंटी पर विश्वास जता रही है. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने प्रधानमंत्री उज्जवला योजना के तहत गरीब महिलाओं को मुफ्त में गैस कनेक्शन देकर चूल्हे के धुएं से निजात दिलाने का कार्य किया है. कांग्रेस के राज में गांवों में महिलाओं को पीने के स्वच्छ पानी के लिए कोसो दूर जाना पड़ता था, जबकि भाजपा सरकार ने हर घर नल से जल पहुंचा कर लोगों को न्याय दिया है. 

उन्होंने आगे कहा कि भाजपा ने हर घर शौचालय बनाकर महिलाओं को सम्मान दिया है. कांग्रेस के समय में अन्याय होता था. देश की सेवा करने के दौरान यदि कोई जवान शहीद हो जाता था तो उसका पार्थिव शरीर तक घर नहीं पहुंचाया जाता था, लेकिन भाजपा सरकार ने सैनिकों को पूरा सम्मान दिया और शहीदों के आश्रितों को भी आर्थिक सहायता प्रदान की. मोदी सरकार बनने के बाद धारा 370 हटाई गई और पत्थरबाजी की घटनाओं को समाप्त किया गया. नायब सैनी ने कहा कि कांग्रेस के समय में नौकरी के लिए मुख्यमंत्री,विधायकों के चक्कर काटने पड़ते थे, लेकिन भाजपा सरकार में बिना पर्ची व खर्ची के नौकरी दी गई है. 

ये भी पढ़ें- जान लें उन 20 केस के बारे में, जिन्होंने LG और CM के रिश्ते को कैसे उलझा दिया?

भाजपा सरकार किसान हितैषी सरकार है. सरकार ने किसानों के हित में अनेक योजनाएं बनाई है. हरियाणा के किसानों को फसल में हुए नुकसान के लिए मुआवजा दिया गया है. किसान सम्मान निधि योजना के तहत किसानों के खाते में डीबीटी के माध्यम से राशि भेजने का कार्य किया गया. आयुष्मान योजना के तहत गरीब लोगों को 5 लाख रुपये तक स्वास्थ्य बीमा प्रदान किया गया है. भाजपा सरकार में विकास को गति दी गई है. एलिवेटेड पुल का निर्माण किया गया है. भाजपा सरकार की नीति व नीयत साफ है. उन्होंने कहा कि मोदी ने देश को एक दिशा प्रदान की है. देश की समस्याओं का समाधान किया है. इसलिए फरीदाबाद लोकसभा क्षेत्र से प्रत्याशी कृष्णपाल गुर्जर को भारी वोटों के साथ जिताकर मोदी जी के हाथों को मजबूत करें. उन्होंने कहा कि हरियाणा प्रदेश की जनता शांति और भाईचारे के साथ रहना चाहती है. फोन पर धमकी देकर डराने वाले बदमाशों को बख्शा नहीं जाएगा.

Input- Rushtam Jakhar

Read More
{}{}