trendingNow/india/delhi-ncr-haryana/delhiHaryana02139201
Home >>Delhi-NCR-Haryana

Charkhi Dadri News: हजारों लोगों ने नशा मुक्ति का लिया संकल्प, समाज को कुरीतियों के खिलाफ करेंगे जागरूक

Haryana News: कस्बा बौंद के गुगा पीर ग्राउंड में हरियाणा भूमि सुधार एवं विकास निगम के MD सुनील शर्मा डुडीवाला की अध्यक्षता में नशे के खिलाफ समाज को नई दिशा देने व कुरीतियों को जड़ से खत्म करने का आगाज किया गया. 

Advertisement
Charkhi Dadri News: हजारों लोगों ने नशा मुक्ति का लिया संकल्प, समाज को कुरीतियों के खिलाफ करेंगे जागरूक
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Mar 03, 2024, 05:01 PM IST

Charkhi Dadri News: बिना झंडे, बिना डंडे के बौंद कलां में आयोजित कार्यक्रम में हजारों लोगों ने नशा मुक्ति का संकल्प लिया है. साथ ही इन लोगों ने नशा छुड़वाने के लिए लोगों को जागरूक करने की शपथ भी ली है. इस दौरान हरियाणा भूमि सुधार एवं विकास निगम के मैनेजिंग डायरेक्टर सुनील शर्मा डुडीवाला की अगुवाई में 51 सदस्यीय कमेटी ने नशे के खिलाफ मुहिम का आगाज करते हुए नहरी पानी व स्वच्छता को लेकर भी अभियान चलाने का निर्णय लिया. साथ ही स्पष्ट किया कि बिना राजनीति के समाज को नई दिशा देने के लिए टीम फील्ड में उतरेगी और कुरीतियों के खिलाफ जनता को जागरूक करेंगी. कार्यक्रम में नशा मुक्ति को लेकर विशेष भूमिका निभाने वाली प्रतिभाओं को भी सम्मानित किया गया. 

नशे के खिलाफ अभियान
बता दें कि कस्बा बौंद कलां के गुगा पीर ग्राउंड में हरियाणा भूमि सुधार एवं विकास निगम के मैनेजिंग डायरेक्टर सुनील शर्मा डुडीवाला की अध्यक्षता में नशे के खिलाफ समाज को नई दिशा देने व कुरीतियों को जड़ से खत्म करने का आगाज किया गया.  कार्यक्रम में जहां बौंद कलां व आसपास के 51 सदस्यों की कमेटी द्वारा परिवार मिलन के साथ लोगों में जागरूकता लाने के अभियान का शुभारंभ किया गया. वहीं सुनील शर्मा ने कार्यक्रम के दौरान स्पष्ट कहा कि सीएम मनोहर लाल से प्रेरित होकर दादरी को नशा मुक्त करने का बीड़ा उठाया है. पीएम व सीएम की नीतियों से प्रेरित होकर जनता लगातार जागरूक भी हो रही है.  

ये भी पढ़ें- गरीब-असहाय न हो परेशान! ये संगठन निशुल्क केस लड़ने के लिए देशभर में दे रहा है वकील

कार्यक्रम में उमड़ी हजारों की भाड़
वहीं उनका ध्येय राजनीति नहीं बल्कि समाज को नई दिशा देने का है. मौसम खराब होने के बाद भी 51 सदस्यीय कमेटी के आह्वान पर नशे के खिलाफ हजारों लोग एकजुट हुए और समाज को नई दिशा देने का आगाज किया है. अब नशा मुक्ति के साथ-साथ खेतों तक पानी पहुंचाने के अलावा स्वच्छता को लेकर अभियान चलाया जाएगा और जनहित को लेकर टीमें फील्ड में उतरेंगी. उन्होंने कहा कि कार्यक्रम में उमड़ी भीड़ ने साबित कर दिया है कि राजा का बेटा राजा नहीं बनेगा. मेहनत से अपनी सफलता पाने के लिए जनता के सहयोग से आगे बढ़ा जा सकता है. आने वाले समय में इस क्षेत्र को सुदृढ़ बनाने की ओर काम किया जाएगा.

Input- Pushpender Kumar

Read More
{}{}