trendingNow/india/delhi-ncr-haryana/delhiHaryana02230565
Home >>Delhi-NCR-Haryana

Kurukshetra News: लोकसभा नहीं विधानसभा चुनाव लड़ेगी ये पार्टी- गुरनाम सिंह चढूनी

Lok Sabha Election: भारतीय किसान यूनियन चढूनी ग्रुप की कोर कमेटी की आज लोकसभा चुनाव को लेकर कुरुक्षेत्र जाट धर्मशाला में बैठक हुई,  जिसमें भारतीय किसान यूनियन चढूनी ग्रुप के राष्ट्रीय अध्यक्ष गुरनाम सिंह चढूनी ने शिरकत की.   

Advertisement
Kurukshetra News: लोकसभा नहीं विधानसभा चुनाव लड़ेगी ये पार्टी-  गुरनाम सिंह चढूनी
Stop
Zee Media Bureau|Updated: May 01, 2024, 07:48 PM IST

Kurukshetra News: भारतीय किसान यूनियन चढूनी ग्रुप की कोर कमेटी की बुधवार को जाट धर्मशाला में लोकसभा चुनाव को लेकर बैठक हुई. इस बैठक में भारतीय किसान यूनियन चढूनी ग्रुप के अध्यक्ष गुरनाम सिंह चढूनी ने शिरकत की. वहीं उन्होंने ये भी साफ किया कि उनकी संयुक्त संघर्ष पार्टी लोकसभा चुनाव नहीं लड़ेगी.वह  हरियाणा की विधानसभा की सभी 90 सीटों पर चुनाव लड़ेंगे. 

विधानसभा में लड़ेंगे चुनाव 
भारतीय किसान यूनियन चढूनी ग्रुप की कोर कमेटी की आज लोकसभा चुनाव को लेकर कुरुक्षेत्र जाट धर्मशाला में बैठक हुई,  जिसमें भारतीय किसान यूनियन चढूनी ग्रुप के राष्ट्रीय अध्यक्ष गुरनाम सिंह चढूनी ने शिरकत की. वहीं इस बैठक में गुरनाम सिंह चैडोनी ने कहा कि मीटिंग में फैसला लिया गया है कि लोकसभा चुनाव अबकी बार वह नहीं लड़ेंगे और हरियाणा में सभी 90 सीटों पर विधानसभा का चुनाव अपनी पार्टी संयुक्त संघर्ष पार्टी के बैनर तले लड़ेंगे. इस बीच अगर कोई आंदोलन भी करना पड़ा तो वह पार्टी के बैनर तले ही प्रदर्शन करेंगे.  

ये भी पढ़ें- क्या लोकसभा चुनाव के दौरान हालात बिगाड़ने के लिए स्कूलों को भेजे गए धमकी भरे ई-मेल?

देश की सभी राजनीतिक पार्टियां देश को बेचने पर तुली हैं
गुरनाम सिंह चढूंगा ने कहा कि अगर जहां तक लोकसभा चुनाव में समर्थन की बात है तो भाजपा और कांग्रेस का वह समर्थन नहीं कर रहे हैं, क्योंकि कांग्रेस ने भी कोई खास किसानों के लिए कार्य नहीं किया है. भूपेंद्र हुड्डा से जो लोग मिलने गए थे उनके भी हुड्डा ने बेज्जतीकर निकालने का काम किया था. उन्होंने कहा कि इसलिए किसी एक पार्टी का समर्थन करने के बात पर आज सहमति नहीं बनी है. वहीं इस बात को यूनियन के पदाधिकारी और उनके हलके के मुताबिक और कैंडिडेट के मुताबिक यह उन पर छोड़ दी गई है. उन्होंने यह भी कहा कि आज देश में जितनी भी राजनीतिक पार्टियां हैं, वह देश को बेचने पर तुली हुई हैं. 

Input- DARSHAN KAIT 

लेटेस्ट और ट्रेंडिंग Delhi News पढ़ने के लिए Zee Delhi NCR Haryana को फॉलो करेंं। ब्रेकिंग न्यूज़ और टॉप हेडलाइंस Zee Delhi Live TV पर देखें।

Read More
{}{}