Home >>Delhi-NCR-Haryana

Karnal: क्यों परेशान होकर डीसी के पास गए द ग्रेट खली? साथ ही बोले- जंतर मंतर पर हो रही राजनीति

Karnal News: करनाल नेशनल हाईवे 44 (karnal NH-44) पर समाना बाहु के पास द ग्रेट खली की अकादमी (The Great Khali Academy) और एक ढाबा बना हुआ है. वहीं कई पोल्ट्री फार्म है, जिससे उनकी अकादमी में खिलाड़ियों को परेशानी हो रही है. जिसकी शिकायत लेकर खली जिला उपायुक्त के पास पहुंचे हैं. 

Advertisement
Karnal: क्यों परेशान होकर डीसी के पास गए द ग्रेट खली? साथ ही बोले- जंतर मंतर पर हो रही राजनीति
Stop
Zee Media Bureau|Updated: May 10, 2023, 08:40 PM IST

Karnal: करनाल के समाना बाहु के पास रेसलर ग्रेट खली (Wrestler Great Khali) का नेशनल हाईवे पर 44 पर ढाब है और साथ ही स्पोर्ट्स अकादमी भी है. जहां पर अलग-अलग जगहों से खिलाड़ी तैयार होते हैं. वहां पर लोगों को रेसलिंग भी देखने को मिलती है, लेकिन अब ग्रेट खली परेशान हैं और अपनी शिकायत लेकर करनाल के उपायुक्त के पास पहुंचे हैं .

पोल्ट्री फार्म से परेशान होकर पहुंचे डीसी के पास 
भारत ही नहीं विश्व में रेसलिंग से भारत का डंका बजाने वाले द ग्रेट खली (The Great Khali) अपनी रेसलिंग अकादमी के पास बने हुए पोल्ट्री फार्म के खिलाफ शिकायत लेकर आज जिला उपयुक्त के पास पहुंचे. खली अपनी शिकायत लेकर जिला उपायुक्त के पास पहुंचे जहां उन्होंने कहा कि इससे पहले भी कई बार शिकायत दे चुके हैं, लेकिन कार्रवाई नहीं हुई है. 

ये भी पढ़ें: CBSE Board Result 2023 Date: जल्द जारी हो जाएगा 10वीं-12वीं का रिजल्ट, यहां और ऐसे चेक करें परिणाम

फार्म से एकेडमी के खिलाड़ियों को हो रही परेशानी 
खिलाड़ी खली ने बताया कि जहां पर उनका ढाबा और स्पोर्ट्स अकादमी है. वहां पास में पहले 2 पोल्ट्री फार्म थे, लेकिन एक तो बंद हो गया और एक अभी भी चल रहा है. जिसके चलते वहां खिलाड़ियों को काफी परेशानी होती है. खिलाड़ी वहां पर बीमार हो रहे हैं, इसलिए वो छोड़-छोड़ कर जा रहे हैं. वहां से खिलाड़ियों के छोड़कर जाने का कारण उन्होंने बदबू  बताया. उन्होंने कहा कि खिलाड़ी ओपन में बिल्कुल भी प्रैक्टिस नहीं कर सकते. ऐसे में करनाल के उपायुक्त के पास पहुंचकर उन्होंने अपनी शिकायत दी है और उस पोल्ट्री फार्म को वहां से शिफ्ट करने के लिए कहा है.

'जंतर मंतर पर हो रही राजनीति'
वहीं जंतर मंतर पर खिलाड़ियों के धरने को लेकर खली ने कहा कि जंतर मंतर पर राजनीति हो रही है. वहां पर खिलाड़ी अब बहुत पीछे रह गए हैं, जो पहलवान है, खिलाड़ी हैं उनका वहां इस्तेमाल हो रहा है. वहां पर राजनीति हो रही है, जो मेडल आएंगे वो ग्राउंड में प्रैक्टिस करने से आएंगे न कि धरना प्रदर्शन से. ऐसे में कोर्ट और पुलिस अपना काम कर रही है, जांच हो रही है, किसी पर दबाव नहीं बनाना चाहिए. धरने पर राजनीति हो रही है, खिलाड़ियों को ग्राउंड में जाना चाहिए और धरने पर राजनीतिक पार्टियों के लोग बैठे.

Input: कमरजीत सिंह

{}{}