trendingNow/india/delhi-ncr-haryana/delhiHaryana01673637
Home >>Delhi-NCR-Haryana

सावधान हो जाएं! गाड़ी रोकी तो हो सकती है लूट, दिल्ली में सक्रिय हो रहा है ठक-ठक गैंग

Delhi Crime: दिल्ली में एक बार फिर से ठक-ठक गैंग सक्रिय होता जा रहा है. इससे पहले भी ये गैंग कई चोरी की वारदातों को अंजाम दे चुका है. 

Advertisement
सावधान हो जाएं! गाड़ी रोकी तो हो सकती है लूट, दिल्ली में सक्रिय हो रहा है ठक-ठक गैंग
Stop
Nikita Chauhan|Updated: Apr 29, 2023, 06:09 PM IST

Delhi Crime: पूर्वी दिल्ली के गाजीपुर चौराहे के पास ठक-ठक गैंग ने कार से जा रहें सरकारी कांट्रेक्टर का बैग गायब कर दिया. बैग में कीमती सामान और पैसे थे, पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. इस पूरे मामले में योगेश कुमार गुप्ता ने बताया कि वह सरकारी कांट्रेक्टर है. कांट्रेक्टर के सिलसिले में वह किसी अधिकारी से मिलने के लिए नोएडा कार से गया था.

उन्होंने आगे बताया कि लौटते वक्त तकरीबन 3 बजे जब वह अपने घर सविता विहार जा रहे थे. इसी दौरान गाजीपुर चौराहे के पास बाइक से युवक के साथ जा रही युवती ने कार में किसी खराबी का इशारा करके गाड़ी रुकवाई. ड्राइवर ने कार रोककर देखा तो गाड़ी में कोई नहीं था. इस बीच बाइक सवार दो लड़कों ने उनके बगल में पिछली सीट पर रखा बैग लेकर फरार हो गए, उन्होंने पीछा करने की कोशिश की, लेकिन वह गिर गए.

ये भी पढ़ेंः साकेत कोर्ट के गोलीकांड में घायल महिला की करतूते आई सामने, दर्जनों मामले थाने में दर्ज, जानें क्या है पूरा मामला

योगेश कुमार गुप्ता ने बताया कि बैग में जरूरी कागजात और कुछ कैश रखा हुआ था. इससे पहले भी इसी गैंग ने किसी से लूट की थी, लेकिन उस जगह पर सीसीटीवी कैमरा नहीं है. अगर देखा जाए तो यह पुलिस की बड़ी लापरवाही है. उन्होंने पूरी घटना की शिकायत पटपड़गंज इंडस्ट्रियल एरिया थाना में दर्ज कराई है. बहरहाल इस पूरे मामले में पुलिस ने योगेश कुमार गुप्ता की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर लिया और पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है.

इतना ही नहीं आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज खगाली जा रही है, ताकि बाइक के नंबर की पहचान हो सके और उसके आधार पर पुलिस आरोपियों तक पहुंच सके. आपको बता दें कि इस तरह की वारदात दिल्ली में सक्रिय ठक-ठक गैंग अंजाम देते रहे हैं.

(इनपुटः राजकुमार भाटी)

Read More
{}{}