trendingNow/india/delhi-ncr-haryana/delhiHaryana02134325
Home >>Delhi-NCR-Haryana

Bhiwani News: भिवानी में चोरों का आतंक, चोरी के डर से दुकानदारों को दुकान चलाना हुआ मुश्किल

बीती रात्रि भिवानी की न्यू विद्या नगर कॉलोनी में स्थित एक इलेक्ट्रॉनिक की दुकान पर बीती रात चोरी हो गई. जिसमें चोर लगभग ढाई लाख रुपये का सामान पर हाथ साफ कर गए. इस मौके पर इस क्षेत्र के विभिन्न दुकानदारों व आम नागरिकों ने नारेबाजी करते हुए जल्द ही चोर को ट्रेस करने की मांग उठाई

Advertisement
Bhiwani News: भिवानी में चोरों का आतंक, चोरी के डर से दुकानदारों को दुकान चलाना हुआ मुश्किल
Stop
Zee News Desk|Updated: Feb 29, 2024, 03:56 PM IST

Bhiwani News: 29 फरवरी को भिवानी शहर में दिन पर दिन चोरियों का सिलसिला बढ़ गया है. पुलिस में शिकायत किए जाने के बावजूद भी पुलिस चोरों को ट्रेस कर पाने में नाकामयाब साबित हो रही है. बीती रात्रि भिवानी की न्यू विद्या नगर कॉलोनी में स्थित एक इलेक्ट्रॉनिक की दुकान पर बीती रात चोरी हो गई. जिसमें चोर लगभग ढाई लाख रुपये का सामान पर हाथ साफ कर गए. इस मौके पर इस क्षेत्र के विभिन्न दुकानदारों व आम नागरिकों ने नारेबाजी करते हुए जल्द ही चोर को ट्रेस करने की मांग उठाई.

इलाके में लगातार हो रही है चोरियां
चोरी का शिकार हुए श्याम इलेक्ट्रिक के मालिक मुकेश सैनी ने बताया कि उनकी कैरियर प्लेनेट स्कूल के पास न्यू विद्या नगर में मोटर वाइंडिंग कार्य की दुकान है. वे पब्लिक हेल्थ व अन्य विभागों के मोटर वाइंडिंग के अलावा प्राइवेट स्तर पर मोटर वाइंडिंग का कार्य करते है. बीती रात्रि चोर उनकी दुकान से 250 किलो के लगभग कॉपर वाइंडिंग की पुरानी तार तथा 120 किलो के लगभग कॉपर वाइंडिंग की नई तार चोरी हो गई . उसके साथ-साथ चोर ट्रैक्टर की बैटरी व मोटर टेस्टिंग व औजार उठाकर ले गए.इस प्रकार उन्हे लगभग अढ़ाई लाख रुपये का नुकसान हुआ है.

ये भी पढ़ें: Haryana Khel Nursery Yojana: क्या है हरियाणा खेल नर्सरी योजना, जानें लाभ और आवेदन की आखिरी तारीख

चोरों को पकड़ने में नाकाम पुलिस 
इस मौके पर मार्केट के प्रधान प्रवीण सैनी ने बताया कि लगभग 15-20 दिन पहले भी एक परचून की दुकान पर डेढ़ लाख रुपये की चोरी हुई थी. जिसको पुलिस ने अभी तक ट्रेस नहीं किया है. उन्होंने कहा कि यदि इस प्रकार चोरी बढ़ती रही तो इस क्षेत्र में काम करना मुश्किल हो जाएगा. इसलिए पुलिस जल्द से जल्द चोरों को गिरफ्तार करें, ताकि क्षेत्र के दुकानदार अपना काम कर सकें.

Input: Naveen Sharma

Read More
{}{}