trendingNow/india/delhi-ncr-haryana/delhiHaryana01349082
Home >>Delhi-NCR-Haryana

SYL: केजरीवाल पर भड़के दीपेंद्र हुड्डा, बोले- विधायक बिकाऊ हो सकते हैं पर जनता टिकाऊ है

कांग्रेस के राज्यसभा सदस्य दीपेंद्र हुड्डा ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को SYL के मुद्दे पर जमकर खरी खोटी सुनाई. हुड्डा ने कहा कि अगर दिल्ली का पानी बंद कर दिया तो क्या होगा. 

Advertisement
SYL: केजरीवाल पर भड़के दीपेंद्र हुड्डा, बोले- विधायक बिकाऊ हो सकते हैं पर जनता टिकाऊ है
Stop
Nikita Chauhan|Updated: Sep 12, 2022, 10:46 PM IST

नवीन शर्मा/भिवानीः हरियाणा के भिवानी के बवानी खेड़ा हल्के के गांव मुंढाल पहुंचे कांग्रेस के राज्यसभा सदस्य दीपेंद्र हुड्डा ने भाजपा व जेजेपी से लेकर केजरीवाल व कुलदीप बिशनोई पर जमकर हमला साधा. दीपेंद्र हुड्डा ने कुलदीप बिशनोई व दुष्यंत पर भाजपा का दबाव होने के साथ केजरीवाल को SYL के मुद्दे पर खरी खोटी सुनाई है.

बता दें कि राज्यसभा सांसद दीपेंद्र हुड्डा मुंढाल गांव में अपने समर्थक की कृषि उपकरणों की दुकान का उद्घाटन करने पहुंचे थे. इस दौरान दीपेंद्र हुड्डा का भव्य स्वागत किया किया गया. इस अवसर पर दीपेंद्र हुड्डा के बयानों व आरोपों ने हरियाणा की सियासत को गरमाने का काम कर दिया है.

ये भी पढ़ेंः महिला पुलिस कर्मी की आरोपी महिला ने की जमकर पिटाई, नोच डाले बाल 

दिल्ली सरकार पर साधा निशाना

सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने सबसे पहले SYL को लेकर दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल पर कटाक्ष किया. उन्होंने कहा कि केजरीवाल कह रहे हैं कि पंजाब में पानी कम है और SYL का मुद्दा सुलझाने के लिए उनके पास फॉर्मूला है, जो वो पीएम मोदी को बताएंगे. इस पर दीपेंद्र ने कहा कि जब SC ने कहा है कि पंजाब के पास सरप्लस पानी है तो केजरीवाल कौन हैं पंजाब में पानी कम की बात कहने वाले.

उन्होंने कहा कि SYL के समाधान के लिए केजरीवाल के पास कोई फॉर्मूला है तो वो पीएम मोदी की बजाय हरियाणा की जनता व SC को बताएं. साथ ही चेतावनी दी कि हरियाणा के लोगों ने दिल्ली का पानी रोक दिया तो क्या होगा. साथ ही केजरीवाल के 'मेक इंडिया नंबर वन' अभियान को बीजेपी के मेक इंडिया इंडिया से भी झूठा बताया.

भाजपा किसी भी नेता को केस का डर या प्रलोभन देकर पार्टी में शामिल कर सकती

तो वहीं, कुलदीप बिशनोई के कांग्रेस छोड़ भाजपा में जाने पर दीपेंद्र हुड्डा ने कुलदीप के साथ डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला पर निशाना साधा और कहा कि भाजपा किसी भी नेता को केस का डर दिखा कर या प्रलोभन देकर अपने में शामिल करती है. ऐसे में दुष्यंत व कुलदीप बताएं की वो भाजपा में डर से गय या प्रलोभन से. उन्होंने कहा कि हिसार की जनता ने कहीं से कुलदीप को तो कहीं से दुष्यंत को विधायक बनाया.

उन्होंने कहा कि विधायक या पार्टी बिकाऊ हो सकती है, लेकिन जनता टिकाऊ है. जनता आने वाले समय में इन्हें (कुलदीप व दुष्यंत) सबक सिखाएगी. इस दौरान दीपेंद्र हुड्डा ने आदमपुर उपचुनावों में दिग्विजय चौटाला के चैलेंज को सिरियस नहीं बताया और कहा कि आज हर कोई सड़कों पर है और इस सरकार को बदलना चाहता है. चुनाव अभी बहुत दूर है, पर हरियाणा में छिड़ा सियासी संग्राम चुनावों से कम नहीं है. ऐसे में देखना होगा कि दीपेंद्र हुड्डा के इस बयान व कटाक्ष पर भाजपा व जेजेपी कब और क्या पलटवार करती हैं.

Read More
{}{}