trendingNow/india/delhi-ncr-haryana/delhiHaryana01661125
Home >>Delhi-NCR-Haryana

Swiggy से खाना आर्डर करना पड़ा महंगा, 10 हजार के जूते गंवाकर चुकाने पड़े तंदूरी मोमोज की कीमत

Swiggy Delivery Boy: गुरुग्राम में रहने वाले एक व्यक्ति ने swiggy खाना ऑर्डर किया, जिसकी कीमत उसे अपने दस हजार के जूते गवा कर चुकानी पड़ी. 

Advertisement
Swiggy से खाना आर्डर करना पड़ा महंगा, 10 हजार के जूते गंवाकर चुकाने पड़े तंदूरी मोमोज की कीमत
Stop
Nikita Chauhan|Updated: Apr 27, 2023, 09:13 PM IST

Swiggy Delivery Boy: दिल्ली से सटे साइबर सिटी गुरुग्राम (Cyber ​​City Gurugram) में एक फूड डिलीवरी कंपनी के डिलीवरी बॉय द्वारा चोरी करने का मामला सामने आया है. दरअसल, सेक्टर-46 में रहने वाले एक व्यक्ति ने 15 अप्रैल रात 1 बजे के बाद स्विगी (swiggy) के द्वारा तंदूरी मोमोज का आर्डर दिया. रात 2 बजे फूड डिलीवरी बॉय तंदूरी मोमोज का पैकेट लेकर सेक्टर- 46 की कोठी पहुंचा. मगर वापस जाते वक्त युवक कार के पास रखे शू रैक को खंगालने लगा और कुछ देर बाद उस शू रैक से 10 हजार की कीमत वाले जूते उठाकर चलता बना.

सुबह जब मकान मालिक ने शू रैक से जूते निकालने की कोशिश की तो जूते गायब थे. तभी मकान मालिक ने सीसीटीवी फुटेज चेक किए तो इस घटना के बारे में पता चला. डिलीवरी बॉय द्वारा शू रैक से 10 हजार के जूते चुराने की घटना मकान में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई. पीड़ित को नहीं पता था कि तंदूरी मोमोज इतने महंगे पड़ेंगे की उसकी कीमत 10 हजार के जूते गंवाकर चुकानी पड़ेगी.

ये भी पढ़ेंः Delhi Rain: दिल्ली में गर्मी से राहत, कहीं हुई बारिश तो कहीं पड़े ओले 

 

फूड डिलीवरी ऑर्डर करने वाले व्यक्ति ने कंपनी को शिकायत भी की और कई बार मेल भी की, लेकिन कोई कार्यवाही नहीं हुई. कंपनी को शिकायत देने के बाद कंपनी की तरफ से ना तो आरोपी राइडर से जूते बरामद किए गए और ना ही उसके खिलाफ कोई कार्यवाही की गई. उसके बाद पीड़ित ने सेक्टर- 46 थाने में चोरी की इस घटना की शिकायत दी. इस घटना के बाद ऑनलाइन आर्डर के जरिए फूड ऑर्डर करने वालों को एक सीख लेनी चाहिए. घर के बाहर दरवाजे पर ही डिलीवरी ले. किसी भी हाल में डिलीवरी करने वाले को अंदर न आने दें.

(इनपुटः योगेश कुमार)

Read More
{}{}