Home >>Delhi-NCR-Haryana

Swati Maliwal Assault Case: फर्जी खबरें प्लांट कर रही दिल्ली पुलिस, BJP के लिए चुनावी कहानी बनाने का कर रही काम- सौरभ भारद्वाज

Delhi News: स्वाति मालीवाल केस में पुलिस की जांच पर सौरभ भारद्वाज ने सवाल खड़े करते हुए कहा कि दिल्ली पुलिस पहले दिन से ही फर्जी खबरें प्लांट कर रही है, इससे साफ है कि वह बीजेपी के लिए चुनावी कहानी बनाने का काम कर रही है.

Advertisement
Swati Maliwal Assault Case: फर्जी खबरें प्लांट कर रही दिल्ली पुलिस, BJP के लिए चुनावी कहानी बनाने का कर रही काम- सौरभ भारद्वाज
Stop
Balram Pandey|Updated: May 19, 2024, 05:04 PM IST

Swati Maliwal Assault Case Update: आम आदमी पार्टी के नेता और दिल्ली सरकार में मंत्री सौरभ भारद्वाज ने स्वाति मालीवाल बदसलूकी मामले पर एक और बयान दिया है. उन्होंने इस मामले में पुलिस की जांच पर सवाल खड़े किए है. उन्होंने कहा कि दिल्ली पुलिस पहले दिन से ही फर्जी खबरें प्लांट कर रही है, इससे साफ है कि वह बीजेपी के लिए चुनावी कहानी बनाने का काम कर रही है.

सौरभ भारद्वाज ने कहा कि 13 मई को जब पहली बार स्वाति मालीवाल और बिभव कुमार के मामले के बारे में कैसे पता चल. उन्होंने कहा का रोजाना 100/112 नंबर पर तो हजारों कॉल आती हैं, लेकिन स्वाति मालीवाल के कॉल की खबर पुलिस तुरंत मीडिया को दे दी. 112 नंबर के कॉल की एंट्री भी भाजपा की दिल्ली पुलिस ने मीडिया को दी. क्योंकि दिल्ली पुलिस इसमें इंटरेस्टेड पार्टी है. उसके बाद से बार-बार भाजपा और दिल्ली पुलिस झूठी खबरें प्लांट कर रही है.

दिल्ली के मंत्री और आप नेता सौरभ भारद्वाज ने कहा कि बिभव कुमार सीएम के साथ लखनऊ में थे यह सब जानते हैं, लेकिन दिल्ली पुलिस ने खबर प्लांट की कि वे फरार हैं. उनके लिए दस टीमें बनाई गई हैं और सभी टीमें जांच में जुटी. इसके बाद बिभव कुमार ने खुद पुलिस को लिखा कि जांच में सहयोग के लिए तैयार हूं और मैंने शिकायत दी है. सीएम हाउस में वे पुलिस को यह कहते हैं कि मैं जांच में सहयोग के लिए तैयार हूं, वे पुलिस के साथ गए. मगर पुलिस ने कहा कि सीएम हाउस से हिरासत में लिया.

ये भी पढ़ें: केजरीवाल का आरोप- 'ऑपरेशन झाड़ू' के तहत भाजपा चाहती है आम आदमी पार्टी को कुचलना

साथ ही उन्होंने कहा कि पुलिस सीएम हाउस से सीसीटीवी डीवीआर लेकर जा चुकी है, लेकिन खबर फैलाई जा रही है कि डीवीआर नहीं मिला. सुप्रीम कोर्ट ने ED के लिए कहा था कि आपका काम जांच करना है ये नहीं कि आरोपी के खिलाफ खबरें प्लांट करें.

सौरभ भारद्वाज ने कहा कि 354 की FIR कनफिडेंशियल होती है, लेकिन दिल्ली पुलिस ने दुनियाभर की मीडिया को दे दी, जबकि कल रात तक न तो आरोपी को दी गई, न ही AAP को. 
उन्होने कहा कि यह साजिश है कि चुनाव से पहले आम आदमी पार्टी को बदनाम किया जाए. सीएम के ड्राइंग रूम में सीसीटीवी है, ऐसा मैंने नहीं देखा. किसी के भी ड्राइंग रूम में सीसीटीवी नहीं होता है. सीएम हाउस के गेट पर है सीसीटीवी. डीवीआर PWD के कंट्रोल में है, जिसे पुलिस कल ही ले जा चुकी है, उसकी रीसिविंग हमारे पास है. सीएम हाउस के भीतर के कैमरे का DVR भी आज जबरदस्ती लेकर गए हैं.

लेटेस्ट और ट्रेंडिंग Delhi News पढ़ने के लिए Zee Delhi NCR Haryana को फॉलो करेंं। ब्रेकिंग न्यूज़ और टॉप हेडलाइंस Zee Delhi Live TV पर देखें।

{}{}