trendingNow/india/delhi-ncr-haryana/delhiHaryana01815589
Home >>Delhi-NCR-Haryana

Haryana News: लोकसभा चुनाव तक INDIA रहेगा बरकरार या पड़ेगी दरार, जानें सुशील गुप्ता के बयान के मायने

Haryana News: गठबंधन के भविष्य पर पूछे सवाल का जवाब देते हुए AAP सांसद सुशील गुप्ता ने कहा कि हमने पूरी ईमानदारी के साथ INDIA को ज्वाइन किया है. भविष्य के गर्त में क्या छुपा हुआ है यह तो भविष्य ही बताएगा.

Advertisement
Haryana News: लोकसभा चुनाव तक INDIA रहेगा बरकरार या पड़ेगी दरार, जानें सुशील गुप्ता के बयान के मायने
Stop
Vinod Lamba|Updated: Aug 08, 2023, 02:52 PM IST

Haryana News: हरियाणा आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष एवं राज्यसभा सांसद सुशील गुप्ता ने विपक्षी पीर्टियों के गठबंधन (INDIA) पर बोलते हुए कहा कि इन लोगों को सबसे ज्यादा डर अरविंद केजरीवाल से ही लगता है. साथ ही केंद्र सरकार द्वारा लाए गए दिल्ली सेवा बिल को दिल्ली सरकार का काम रोकने वाला बिल बताया. 

लोकसभा चुनाव के लिए हुआ गठबंधन?
हरियाणा आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष और राज्यसभा सदस्य सुशील गुप्ता ने मीडिया से बात करते हुए कई सवालों के जवाब दिए. इस दौरान उनसे पूछा गया कि क्या सिर्फ लोकसभा चुनाव के लिए ये गठबंधन हुआ है? और आगामी चुनाव में क्या हरियाणा में कांग्रेस और AAP मिलकर चुनाव लड़ेंगे? इन सवालों का जवाब देते हुए सुशील गुप्ता ने कहा कि गठबंधन होगा तो पूरे देश के लिए होगा. हरियाणा केवल 10 लोकसभा सीटों वाला राज्य है, यह 543 सीटों का गठबंधन है, 10 सीटों का गठबंधन नहीं.

इसके साथ ही सुशील गुप्ता ने कहा कि इस सवाल का जवाब मल्लिकार्जुन खड़गे और राहुल गांधी से पूछिए, वो इसका बेहतर जवाब दे पाएंगे. हमने पूरी ईमानदारी के साथ टीम I. N. D. I. A को ज्वाइन किया है.भविष्य के गर्त में क्या छुपा हुआ है यह तो भविष्य ही बताएगा.

ये भी पढ़ें- Haryana News: CET के दो पेपर में रिपीट हुए 41 सवाल, AAP नेता ने HSSC आयोग और मनोहर सरकार पर उठाए सवाल

BJP पर साधा निशाना
मीडिया से बात करते हुए सुशील गुप्ता ने BJP सरकार पर जमकर निशाना साधा, उन्होंनेकहा कि BJP की रणनीति ही फूट डालो और राज करो की है. साथ ही सुशील गुप्ता ने BJP पर मणिपुर को जलाने का भी आरोप लगाया. मनोहर सरकार पर निशाना साधते हुए सुशील गुप्ता ने कहा कि CM हाथ खड़ा कर देते हैं कि हम कुछ नहीं कर सकते. गृहमंत्री कह देते हैं मुझे नहीं पता सीएम से सवाल करो. क्या ये लोग जानबूझकर चीजों को छिपा रहे हैं, जिससे दंगा फैलता रहा. 

CET Exam में गड़बड़ी
CET परीक्षा में ग्रुप-56 परीक्षा में पूछे गए 41 प्रश्न ग्रुप-57 के पेपर में रिपीट किए गए, इस मुद्दे पर बात करते हुए सुशील गुप्ता ने कहा कि हरियाणा में ये कोई पहली बार नहीं है, लगातार पेपर में इस तरह की गलतियां सामने आती रही हैं. 

  

Read More
{}{}