Home >>Delhi-NCR-Haryana

Sukhdev Singh Gogamedi की हत्या के विरोध में हरियाणा में प्रदर्शन, आरोपियों को फांसी देने की मांग

Sukhdev Singh Gogamedi Murder Case: राजपूत करणी सेना के अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या के विरोध में हरियाणा के पलवल और महेंद्रगढ़ में राजपूत समाज के लोगों ने प्रदर्शन किया और आरोपियों को फांसी देने की मांग की. 

Advertisement
Sukhdev Singh Gogamedi की हत्या के विरोध में हरियाणा में प्रदर्शन, आरोपियों को फांसी देने की मांग
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Dec 07, 2023, 02:29 PM IST

Sukhdev Singh Gogamedi Murder Case: राजपूत करणी सेना के अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या के बाद देशभर मे विरोध प्रदर्शन जारी है. आज हरियाणा के महेंद्रगढ़ में राजपूत समाज के लोगों ने एकत्रित होकर विरोध प्रदर्शन किया. वहीं हत्यारों को फांसी देने की मांग को लेकर पलवल लघु सचिवालय पर करणी सेना के सदस्यों ने विरोध प्रदर्शन कर राष्ट्रपति के नाम उपमंडल अधिकारी को ज्ञापन सौंपा. 

ये भी पढ़ें- CM Yogi Noida Visit: सीएम योगी के नोएडा दौरे से पहले प्रशासन अलर्ट, सुरक्षा के लिए की गईं ये खास तैयारियां

महेंद्रगढ़ में प्रदर्शन
राष्ट्रीय करणी सेना के अध्यक्ष सुखदेव गोगामेड़ी हत्याकांड के विरोध में महेंद्रगढ़ में राजपूत समाज के लोगों ने विरोध प्रदर्शन किया. विरोध कर रहे लोगों ने महेंद्रगढ़ में महाराणा प्रताप चौक पर एकत्रित होकर जमकर नारे बाजी की और टायर जलाकर अपना विरोध प्रदर्शन जाहिर किया. इस दौरान सड़क पर जाम की स्थिति बनी रही और सड़क के दोनों और वाहनों की लंबी लाइन लग गई।. प्रदर्शन के दौरान वहां पर बड़ी संख्या में पुलिस बल भी मौजूद रहा.
इस दौरान विरोध प्रदर्शन कर रहे लोगों ने स्थानीय प्रशासन को चेतावनी देते हुए कहा कि इस हत्याकांड का आरोपी महेंद्रगढ़ जिले का नितिन फौजी है और यदि उसे 72 घंटे में गिरफ्तार नहीं किया गया तो बड़ा आंदोलन किया जाएगा. विरोध प्रदर्शन के बाद लोगों ने लघु सचिवालय पहुंचकर महेंद्रगढ़ एसडीएम को ज्ञापन सौंपा और प्रशासन से इस मामले की तुरंत कार्रवाई करते हुए आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की.

ये भी पढ़ें- Rajasthan CM Name: वसुंधरा राजे, बाबा बालकनाथ की नहीं ये दो दिग्गज भी हैं राजस्थान CM पद के दावेदार, जानें किसे मिल सकती है जिम्मेदारी

आरोपियों को फांसी देने की मांग
राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के अध्यक्ष  सुखदेव सिंह गोगामेड़ी के हत्यारों को फांसी देने की मांग को लेकर पलवल लघु सचिवालय पर करणी सेना के सदस्यों ने विरोध प्रदर्शन किया. इस दौरान उन्होंने राष्ट्रपति के नाम उपमंडल अधिकारी को ज्ञापन सौंपा. राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के हरियाणा प्रभारी मुकेश राणा ने कहा कि अगर वक्त रहते इस पूरे मामले का खुलासा नहीं किया गया तो देश में बड़े स्तर पर आंदोलन किए जाएंगे. उन्होंने कहा कि राजस्थान में जिस समय कांग्रेस के नेतृत्व की सरकार थी वहां के पुलिस के द्वारा सुखदेव सिंह को सुरक्षा नहीं दी गई, जिसका नतीजा यह रहा की उसकी गोली मारकर हत्या हो गई. सुखदेव सिंह कोई साधारण व्यक्ति नहीं थे, वह राष्ट्रपति से इस मामले में हस्तक्षेप करने की मांग करते हैं. उन्होंने कहा कि इस पूरे मामले के पीछे कौन-कौन लोग शामिल हैं इसका खुलासा जल्द से जल्द होना चाहिए.

 

{}{}